Hindi News »Rajasthan »Nagar» ट्रेन से कटे व्यक्ति को देखने उतरा गार्ड, ड्राइवर भगा ले गया गाड़ी

ट्रेन से कटे व्यक्ति को देखने उतरा गार्ड, ड्राइवर भगा ले गया गाड़ी

अलवर-मथुरा रेल लाइन पर डूंगरी के निकट एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जिसे देखने के लिए गार्ड नीचे...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 09, 2018, 05:35 AM IST

  • ट्रेन से कटे व्यक्ति को देखने उतरा गार्ड, ड्राइवर भगा ले गया गाड़ी
    +1और स्लाइड देखें
    अलवर-मथुरा रेल लाइन पर डूंगरी के निकट एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जिसे देखने के लिए गार्ड नीचे उतरा तो ड्राइवर अलवर-मथुरा-सवाई माधोपुर पैसेंजर ट्रेन को भगा ले गया। जब ड्राइवर को पता लगा कि गार्ड तो पीछे ही रह गया है। तो उसने गाड़ी नगर स्टेशन पर लाकर खड़ी कर दी। ट्रेन करीब डेढ़ घंटे स्टेशन पर ही खड़ी रही। बाद में गार्ड को मालगाड़ी से बुलाया गया। तब कहीं जाकर पैसेंजर ट्रेन को मथुरा के लिए रवाना किया गया।

    दरअसल, हुआ यह कि मंगलवार की सुबह अलवर-मथुरा वाया सवाई माधोपुर पैसेंजर ट्रेन निर्धारित समय 10 बजकर 47 मिनट की जगह 11 बजे नगर रेलवे स्टे शन पर आई। जब काफी देर तक भी ट्रेन रवाना नहीं हुई तो यात्रियों का धैर्य जवाब दे गया। पूछने पर रेलवे स्टाफ ने बताया कि नगर से पहले ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। उसी की कार्रवाई चल रही है। बाद में जब अलवर की तरफ से मालगाड़ी आई, और उसमें से गार्ड उतरकर स्टेशन पर पहुंचा। तब जाकर असलियत का खुलासा हुआ।

    गार्ड से पूछताछ करते सहायक स्टेशन मास्टर।

    अनहोनी के चलते चालक ट्रेन को ले गया : एसएम

    अलवर-मथुरा रेल लाइन स्थित गेट संख्या 1469 के पास पैसेंजर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। गार्ड के नीचे उतरकर मामले की जानकारी लेने के दौरान वहां काफी ग्रामीण एकत्रित हो गए थे। ऐसे में अनहोनी की आशंका को देखते हुए डिप्टी कंट्रोलर से बात हाेने के बाद ड्राइवर पैसेंजर ट्रेन को लेकर नगर आ गया। बाद में मालगाड़ी से गार्ड के आने पर पैसेंजर ट्रेन को मथुरा के लिए रवाना कर दिया गया।

    -एनएल मीणा, सहायक स्टेशन

    तोड़फोड़ की आंशका थी, इसलिए ले गया ट्रेन: गार्ड गोविंदगढ़ के पास रेल लाइन पर एक व्यक्ति की पैसेंजर से कट कर मौत हो गई थी। मृतक के शव को लेकर आवश्यक कार्रवाई के दौरान वहां काफी भीड़ इकट्ठी हो गई थी। इसी दौरान वह भी नीचे उतरकर मौके पर चला गया था। लेकिन, ग्रामीणों द्वारा ड्राइवर और यात्रियों से मारपीट एवं ट्रेन में तोड़फोड़ की आशंका को देखते हुए ड्राइवर पैसेंजर ट्रेन को बृज नगर रेलवे स्टेशन पर ले आया। -रामकिशन मीणा, गार्ड

  • ट्रेन से कटे व्यक्ति को देखने उतरा गार्ड, ड्राइवर भगा ले गया गाड़ी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×