• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nagar
  • अच्छे कार्यों से प्रेरणा लेकर स्मार्ट विलेज बनाएं : अनीता
--Advertisement--

अच्छे कार्यों से प्रेरणा लेकर स्मार्ट विलेज बनाएं : अनीता

Nagar News - नगर. किसान पथ का शिलांयास करती विधायक खखावली में किसान पथ का शिलान्यास हुआ भास्कर संवाददाता | नगर विधायक...

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 05:35 AM IST
अच्छे कार्यों से प्रेरणा लेकर स्मार्ट विलेज बनाएं : अनीता
नगर. किसान पथ का शिलांयास करती विधायक

खखावली में किसान पथ का शिलान्यास हुआ

भास्कर संवाददाता | नगर

विधायक अनीता सिंह ने विकास के अच्छे कार्यों से प्रेरणा लेकर स्मार्ट विलेज के सपने को साकार करने का आह्वान किया है। शनिवार को कृषि उपज मण्डी समिति की ओर से ग्राम पंचायत खखावली में 30 लाख की स्वीकृत राशि से 4 सौ मीटर किसान पथ के शिलान्यास कार्यक्रम में बोलते हुए विधायक सिंह ने कहा कि विधानसभा के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में विकास के लिए धन की कमी नहीं है। विधायक सिंह ने ग्रामीणों को खखावली में एक किलोमीटर मिसिंग लिंक सड़क, एक आरओ, साढ़े 43 लाख की राशि से तीन डीप बोर व पेयजल लाईन स्वीकृत होने से अवगत कराया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि व्यापार मण्डल अध्यक्ष प्रभुदयाल बंसल व जिला पार्षद संगीता गुर्जर थी। जबकि अध्यक्षता मण्डी समिति के अध्यक्ष प्रतिनिधि रामअवतार गुर्जर ने की। इस अवसर पर एसडीएम राजवीर सिंह यादव, विकास अधिकारी जतन सिंह, मण्डी सचिव दिलीप सिंह, मण्डल अध्यक्ष दीनदयाल खण्डेलवाल, प्रेम कपूर, रघुवीर सिंह, नेमीचंद, ईश्वर सिंह, आदि मौजूद थे।

अच्छे कार्यों के लिए एसडीएम का सम्मान

कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों की ओर से गत 2 मई को तूफान के दौरान खखावली में मकान के नीचे दबे लोगों के उपचार को लेकर तत्परता दिखाने पर एसडीएम राजवीर सिंह यादव का सम्मान किया गया।

X
अच्छे कार्यों से प्रेरणा लेकर स्मार्ट विलेज बनाएं : अनीता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..