नागर

  • Home
  • Rajasthan News
  • Nagar News
  • पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान सीआरपीएफ का जवान शहीद
--Advertisement--

पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान सीआरपीएफ का जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शनिवार तड़के आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया। वहीं...

Danik Bhaskar

May 13, 2018, 05:35 AM IST
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शनिवार तड़के आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी बचकर भाग निकले। आतंकियों की फायरिंग की चपेट में आने से एक स्थानीय नागरिक भी घायल हो गया।

पुलिस अधिकारियाें के अनुसार तकिया वांगम गांव के चिनार बाग मोहल्ला में आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिली थी। इस पर सुरक्षाबलों ने तड़के तलाशी अभियान छेड़ा।

जवान जब संदिग्ध घर की ओर बढ़ रहे थे, उसी दौरान वहां छिपे आतंकियों ने ऑटोमैटिक हथियारों से फायरिंग कर दी। गोलीबारी में सीआरपीएफ जवान मंजीत कुमार और मकान मालिक बशीर अहमद घायल हो गए। मंजीत कुमार ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

आतंकी बचकर भागे, फायरिंग की चपेट में आने से एक स्थानीय नागरिक भी घायल

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का महबूबा पर निशाना; कहा- संघर्ष विराम की बात करने वाले रमजान पर राजनीति कर रहे

जम्मू | रमजान में आतंकियों पर कार्रवाई रोकने की मांग को लेकर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शनिवार को सूबे की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि संघर्ष विराम की बात करने वाले रमजान पर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “क्या एकतरफा संघर्ष विराम की बात करने वाले इस्लाम के सच्चे अनुयायी हैं। इस्लाम में तो रोजेदारों को किसी भी तरह की हिंसा से मनाही है। आतंकियों के बजाय आप दूसरों को नसीहत दे रही हैं।’ उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तानी की आेर से सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे प्रोपेगेंडा का जवाब देने के लिए प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं।

Click to listen..