• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nagar
  • कांग्रेस भाजपा नेता चुनाव आयोग पहुंचे, जांच की मांग
--Advertisement--

कांग्रेस-भाजपा नेता चुनाव आयोग पहुंचे, जांच की मांग

Dainik Bhaskar

May 10, 2018, 05:40 AM IST

Nagar News - नई दिल्ली| मंगलवार को बेंगलुरू के राज राजेश्वरी विधानसभा क्षेत्र के एक फ्लैट से 9,746 हजार वोटर आईडी कार्ड बरामद हुए।...

कांग्रेस-भाजपा नेता चुनाव आयोग पहुंचे, जांच की मांग
नई दिल्ली| मंगलवार को बेंगलुरू के राज राजेश्वरी विधानसभा क्षेत्र के एक फ्लैट से 9,746 हजार वोटर आईडी कार्ड बरामद हुए। इसे लेकर बुधवार को दिन भर भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच में सिसायत होती रही। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा, प्रमोद तिवारी आदि नई दिल्ली स्थिति चुनाव आयोग पहुंचे। कांग्रेस ने कहा कि भाजपा हार के डर की वजह से चुनावों को न सिर्फ प्रभावित करना चाहती है, बल्कि कई सीटों पर इसे टालने की कोशिश में लगी है। मामले की निष्पक्ष जांच की जाए। भाजपा नेता भी चुनाव आयोग पहुंचे। वहीं, चुनाव आयोग ने कहा है कि पहली नजर में बरामद वोटर आईडी कार्ड असली लग रहे हैं। राज्य निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार ने मामले में एफआईआर दर्ज करवाकर जांच के आदेश दिए हैं। चुनाव आयोग उचित कार्रवाई करेगा।

भाजपा: फ्लैट मालिकिन मंजुला कांग्रेस कार्यकर्ता हैं

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने राज राजेश्वरी सीट पर चुनाव रद्द कराने की मांग की है। बोले- कांग्रेस राज्य में अपना समर्थन खो रही है, इसलिए ऐसे काम कर रही है। फ्लैट के मालिकिन मंजूला से अब भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने 6 साल पहले पार्टी छोड़ दी थी, अब वह कांग्रेस की कार्यकर्ता हैं।

पहली नजर में वोटर आईडी असली लग रहे, फ्लैट मालिकिन के खिलाफ एफआईआर दर्ज

कौन हैं मंजुला

फ्लैट मालिकिन मंजुला नंजामुरी ने कहा कि वह 1997 से 2002 तक सभासद रही हैं। मैं एक हाउस वाइफ थी, पर भाजपा ने मेरी सभासद बनने में मदद की। मैं कभी कांग्रेस के साथ नहीं रही। राकेश मेरे फ्लैट में किराएदार नहीं हैं, रेखा, रंगाराजू किराएदार हैं।

कांग्रेस: मंजूला ने 2015 में भाजपा से चुनाव लड़ा था

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा ड्रामा कर रही है, फर्जी वोटर कार्ड भाजपा कार्यकर्ता के घर से बरामद हुए हैं। उन्होंने सवाल किया कि फ्लैट नंबर 115 की मालिकिन मंजुला कौन हैं? वह भाजपा नेता हैं। 2015 में भाजपा टिकट पर नगरपालिका चुनाव लड़ी थीं और कांग्रेस प्रत्याशी से हार गई थीं।

X
कांग्रेस-भाजपा नेता चुनाव आयोग पहुंचे, जांच की मांग
Astrology

Recommended

Click to listen..