Hindi News »Rajasthan »Nagar» नगर निगम के सीएसआई और ठेकेदार पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

नगर निगम के सीएसआई और ठेकेदार पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

पुलिस ने निगम के सीएसआई और ठेकेदार के खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कुणाल के पोस्टमार्टम से...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 12, 2018, 05:50 AM IST

नगर निगम के सीएसआई और ठेकेदार पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज
पुलिस ने निगम के सीएसआई और ठेकेदार के खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कुणाल के पोस्टमार्टम से पहले शव को लेकर की गई पंचनामा (मर्ग रिपोर्ट) कार्यवाही की जांच के बाद मथुरा गेट चौकी प्रभारी चूरामन की ओर से यह एफआईआर दर्ज की गई है। जांच अधिकारी चूरामन ने माना कि आवारा सांड और गायों को पकड़कर नंदीशाला एवं गौशाला भिजवाने की जिम्मेदारी निगम की थी। अशोक जैन को इसका ठेका दिया हुआ है। जबकि मुख्य सफाई निरीक्षक संजय और अन्य निगम कर्मियों के पास ठेकेदार के जरिए आवारा गोवंश को पकड़वाकर गौशाला भिजवाने का जिम्मा है। लेकिन, इन्होंने काम में लापरवाही बरती, जिसकी वजह से कुणाल की मृत्यु हुई।

मेयर-आयुक्त के खिलाफ वकीलों ने भी दी रिपोर्ट

इसी मामले को लेकर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष जयनारायण व्यास समेत 5 वकीलों ने भी मेयर और आयुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए मथुरा गेट में शिकायत दी है। आरोप लगाया है कि कुणाल की मौत के लिए दोनों जिम्मेदार हैं।

सोमवार को पैसा नहीं मिला तो करूंगा कार्रवाई : जुगल

इधर, कुणाल के पिता जुगल किशोर ने बताया कि नगर निगम की मीटिंग में उन्हें शुक्रवार सुबह 11 बजे सहायता राशि देने का भरोसा दिलाया गया था। इसीलिए मैं आज नगर निगम पहुंचा, लेकिन वहां मेयर शिवसिंह भोंट साहब नहीं थे। नगर निगम आयुक्त शिवचरण मीणा ने अब सोमवार को सहायता राशि देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि वे मेरी फाइल लेकर जयपुर जा रहे हैं। अगर सोमवार को भी सहायता राशि नहीं मिली तो मैं कानूनी कार्रवाई करुंगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×