• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nagour
  • बेनीवाल बोले प्रदेश में किसान व युवा वर्ग दोनों पार्टियों से परेशान, करेंगे तीसरे मोर्चे की घोषणा
--Advertisement--

बेनीवाल बोले-प्रदेश में किसान व युवा वर्ग दोनों पार्टियों से परेशान, करेंगे तीसरे मोर्चे की घोषणा

Nagour News - ग्राम पंचायत भाटियों की ढाणी स्थित ताडों की ढाणी में लोकदेवता वीर तेजाजी महाराज की आदमकद प्रतिमा का अनावरण...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:45 AM IST
बेनीवाल बोले-प्रदेश में किसान व युवा वर्ग दोनों पार्टियों से परेशान, करेंगे तीसरे मोर्चे की घोषणा
ग्राम पंचायत भाटियों की ढाणी स्थित ताडों की ढाणी में लोकदेवता वीर तेजाजी महाराज की आदमकद प्रतिमा का अनावरण समारोह खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल के मुख्य आतिथ्य में किया गया। इस अवसर पर विधायक बेनीवाल ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि सीकर में किसान हुंकार रैली के बाद जयपुर में आयोजित किसान हुंकार रैली में तीसरे मोर्चे की घोषणा की जाएगी। इस रैली में 15 लाख से अधिक किसान व युवा हुंकार भरेंगे। उन सबकी उपस्थिति में ही नई पार्टी की घोषणा होगी। बेनीवाल ने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में दोनों ही पार्टियां किसानों के साथ धोखा कर रही है। इसलिए वह किसान वर्ग के लिए संघर्ष करते रहेंगे तथा किसी भी पार्टी में नहीं जाएंगे। बेनीवाल ने कहा कि तेजाजी महाराज ने गायों व किसानों के लिए अपना त्याग व बलिदान दिया है। आज के युवाओं को भी उनके बताए मार्ग पर चलना चाहिए तथा उनके आदर्शों पर चलते हुए नशे से दूर रहना चाहिए। मूंडवा प्रधान राजेंद्र फिड़ौदा ने कहा कि युवाओं को शिक्षा व संस्कारों पर अधिक ध्यान देना चाहिए। समाज में जो अच्छे काम करते है, उनका ही नाम होता है। इस दौरान स्थानीय सरपंच रामनिवास ताडा ने अतिथियों का स्वागत कर आभार जताया। इस दौरान मेड़ता के पूर्व प्रधान कैलाश मंडा, पूर्व प्रधान भंवरसिंह चांदावत, पूर्व प्रधान रामअवतार ताडा, बाबूलाल खदाव, पूर्व जिला परिषद सदस्य कानाराम सांगवा, छापरी सरपंच रामेश्वर पूनिया, कड़वासड़ों की ढाणी किस्तुरराम कड़वासड़ा, असावरी पूर्व सरपंच परसाराम खुड़खुड़िया , पूर्व सरपंच रेवंतराम डांगा, मंडल सदस्य बस्तीराम सांखला, खरनाल सेवा समिति के सचिव भंवरलाल निंबड़, आदर्श शिक्षण संस्थान के निदेशक रामस्वरूप कस्वां, जिला परिषद सदस्य गजेंद्रसिंह चांदावत, गौशाला अध्यक्ष जस्साराम गुर्जर, समाजसेवी राजेश गुर्जर, दिलीप पोषवाल, पूर्व सरपंच मूलाराम सहित अनेक जनप्रतिनिधि व ग्रामीण उपस्थित थे।

गोटन. ताडों की ढाणी में वीर तेजाजी की प्रतिमा का अनावरण समारोह आयोजित।

ग्रामीणों ने भी की सहयोग राशि देने की घोषणा

ताडों की ढाणी में आयोजित कार्यक्रम में खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने 11 लाख रुपए की लागत से एक सामुदायिक भवन की घोषणा की। इसके साथ ही ग्रामीणों ने मंदिर निर्माण के लिए 3 लाख 10 हजार रुपए की सहयोग राशि देने की घोषण की।

तेजा गायन का हुआ आयोजन

वीर तेजाजी महाराज की मूर्ति अनावरण समारोह के दौरान सालगराम सिलारिया एंड पार्टी तथा कालूराम लोमरोड़ एंड पार्टी द्वारा तेजा गायन का आयोजन किया गया तथा देवाराम मुंडेल ने श्लोक के माध्यम से वीर तेजाजी महाराज की जीवनी का वर्णन सुनाया।

प्रतिमा सहित अन्य लोकार्पण कार्यक्रम

खींवसर विधायक बेनीवाल शनिवार को भाटियों की ढाणी स्थित ताडों की ढाणी में वीर तेजाजी महाराज की आदमकद प्रतिमा का लोकार्पण करने के साथ ही जीएसएस का लोकार्पण, स्कूल के खेल मैदान की चारदीवारी व अन्नपूर्णा भंडार और आंगनबाड़ी केंद्र का लोकार्पण, ताडों की ढाणी में मोक्षधाम की चारदीवारी व मुख्य द्वार का लोकार्पण करने के साथ ही देवासियों की ढाणी में नलकूप का शुभारंभ किया।

X
बेनीवाल बोले-प्रदेश में किसान व युवा वर्ग दोनों पार्टियों से परेशान, करेंगे तीसरे मोर्चे की घोषणा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..