• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nagour
  • गुलाल उड़ाई तो स्कूल संचालक के बेटे ने छात्र को पीटा, हाथ टूटे, पैरों में चोटें
--Advertisement--

गुलाल उड़ाई तो स्कूल संचालक के बेटे ने छात्र को पीटा, हाथ टूटे, पैरों में चोटें

Nagour News - होली पर रंग उड़ाने को लेकर छावटा में बुधवार को स्कूल निदेशक का बेटा इतना नाराज हुआ कि उसने छात्र को बस से उतार कर...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:00 AM IST
गुलाल उड़ाई तो स्कूल संचालक के बेटे ने छात्र को पीटा, हाथ टूटे, पैरों में चोटें
होली पर रंग उड़ाने को लेकर छावटा में बुधवार को स्कूल निदेशक का बेटा इतना नाराज हुआ कि उसने छात्र को बस से उतार कर लकड़ी से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में छात्र के दोनों हाथ टूट गए और पैर और पेट में भी चोट आई है। रोल थाने में परिवार की ओर से शिकायत दी गई है। मामला छावटा के नवजीवन शिक्षण संस्थान से जुड़ा है। जहां बच्चे बुधवार को होली खेल रहे थे। महावीर पुत्र हनुमानराम इनाणिया भी दोस्तों को रंग लगा रहा था। बस आने पर वह उसमें जाकर बैठ गया। वह गुलाल उड़ा रहा था। तभी स्कूल निदेशक पृथ्वीराज का बेटा रामदीन भाटी आया। उसने बस रुकवाई और बच्चे को नीचे उतार लिया। उसने महावीर के साथ मारपीट की। जिससे उसके दोनों हाथ टूट गए। पैर में भी चोट आई है। महावीर को पिता, चाचा अनिल लोयल, कुलदीप भाकर और सुमेर लोयल आदि नागौर के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसकी जांच करवाई गई। इधर, स्कूल निदेशक पृथ्वीराज ने बताया कि वह निजी कार्य के चलते जायल गए थे। घटना की सूचना मिलने पर स्कूल पहुंचे। इसके बाद वे बच्चे के साथ नागौर आ गए। मारपीट करना गलत है। रोल पुलिस ने बताया कि शिकायत मिली है।

उपचार करवाने पहुंचा महावीर।

महावीर बोला : रंग उड़ा रहा था, सर ने मारा

महावीर ने बताया कि वह सभी के साथ होली खेल रहा था। जिसकी अनुमति रामदीन सर ने ही दी थी। होली खेलने के बाद सभी बस में चढ़ गए तो मैं भी चढ़ गया। लेकिन रामदीन सर आए। उनके हाथ में लाठी थी। उन्होंने मुझे बस से उतारा और मारना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि ज्यादा गुलाल क्यों लगाई। मेरे साथ मारपीट में मेरी कलाई और अंगुलियां में चोट आई है।

X
गुलाल उड़ाई तो स्कूल संचालक के बेटे ने छात्र को पीटा, हाथ टूटे, पैरों में चोटें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..