• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nagour
  • लड़की वालों ने सगाई तोड़ी, आहत युवक ने फंदा लगाकर दे दी जान
--Advertisement--

लड़की वालों ने सगाई तोड़ी, आहत युवक ने फंदा लगाकर दे दी जान

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:25 AM IST

Nagour News - केशवना मार्ग पर स्थित केजीएन कॉलोनी के एक मकान में किराए पर रहने वाले युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।...

लड़की वालों ने सगाई तोड़ी, आहत युवक ने फंदा लगाकर दे दी जान
केशवना मार्ग पर स्थित केजीएन कॉलोनी के एक मकान में किराए पर रहने वाले युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के पास मिले सुसाइड नोट में उसने सगाई के टूटने से आहत होकर यह कदम उठाना लिखा है। 22 साल का युवक नागौर जिले का रहने वाला है तथा यहां ग्रेनाइट फैक्ट्री में कार्य करता था। जानकारी के अनुसार नागौर जिले के पुलिस थाना जायल अंतर्गत अड़सिंग गांव निवासी अशोक (22) पुत्र सुखाराम जाट जालोर शहर के केजीएन कॉलोनी में एक किराए के मकान में अकेला ही रहता था तथा एक ग्रेनाइट फैक्ट्री में काम करता था। शनिवार दोपहर को जब उसका बड़ा भाई भीयाराम मकान पर आया तो उसने कमरे में अशोक को फंदे पर लटकता हुआ देखा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। सीआई कोतवाली राजेंद्रसिंह ने बताया कि मर्ग दर्ज कर जांच की जा रही है।

सुसाइड नोट में लिखा हत्या का कारण, प्लास्टिक की रस्सी के कारण शव नीचे आ गया, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

जालोर. घर के बाहर खड़े लोग व शव को ले जाते हुए।

प्लास्टिक की रस्सी से लगाया फंदा

अशोक ने कमरे में पंखे के हुक से प्लास्टिक की रस्सी बांधी तथा प्लास्टिक की कुर्सी पर खड़े होकर फंदा गले में डालकर कुर्सी को पांव से धकेला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इधर, वजन के कारण तथा प्लास्टिक की रस्सी होने के कारण धीरे-धीरे शव नीचे तक आ गया। पुलिस मौके पर पहुंची और देखा तब शव घुटनों के बल लटक रहा था। उसकी जुबान बाहर आ गई थी।

शुक्रवार शाम को निकला था फैक्ट्री से

भीयाराम ने बताया कि अशोक शुक्रवार शाम को 4 बजे के करीब फैक्ट्री से निकल गया था। उसने बताया था कि वह घर जा रहा था। भीयाराम ने बताया कि उसे अशोक के चेहरे पर इतना तनाव नहीं दिखा। उसके बाद वह मकान में आ गया था। आत्महत्या किस समय की इसके बाद में पता नहीं। दोपहर को जब वह आया तो उसने अशोक को फंदे पर झूलते हुए देखा।

लड़की वालों द्वारा सगाई तोड़ने से आहत था

अशोक ने आत्महत्या करने से पहले लिखे सुसाइड नोट में बताया कि उसकी सगाई टूटने से वह दुखी है। पुलिस के अनुसार युवक की सगाई की हुई थी, कुछ दिनों पहले लड़की वालों ने शादी से इंकार करते हुए सगाई तोड़ दी। इससे युवक तनाव में था।

X
लड़की वालों ने सगाई तोड़ी, आहत युवक ने फंदा लगाकर दे दी जान
Astrology

Recommended

Click to listen..