• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nagour
  • बेनीवाल दूसरे दिन भी रहे गंगानगर के दौरे पर
--Advertisement--

बेनीवाल दूसरे दिन भी रहे गंगानगर के दौरे पर

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:00 AM IST

Nagour News - विधायक हनुमान बेनीवाल गुरुवार को दूसरे दिन भी गंगानगर जिले के दौरे पर रहे। उन्होंने नुक्कड़ सभाएं कर 4 फरवरी को...

बेनीवाल दूसरे दिन भी रहे गंगानगर के दौरे पर
विधायक हनुमान बेनीवाल गुरुवार को दूसरे दिन भी गंगानगर जिले के दौरे पर रहे। उन्होंने नुक्कड़ सभाएं कर 4 फरवरी को बीकानेर के सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज ग्राउंड में होने वाली किसान हुंकार महारैली के लिए समर्थन मांगा।

विधायक ने कहा कि आज किसानों की खराब आर्थिक स्थिति युवाओं में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर यह भरने की जरूरत पड़ी। उन्होंने कहा कि रोजगार के अभाव में युवा दिशा भटक रहा है। जिसकी जिम्मेदार मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे है। उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लोकतांत्रिक देश में आज कांग्रेस विपक्ष की भूमिका निभाने में पूर्ण रूप से विफल है विधानसभा में कम संख्या में होने के बाद भी कांग्रेस के अधिकतर विधायक मंत्रियों के कक्षों में तबादलों के लिए चक्कर लगाते हैं। 8 से 9 कांग्रेसी विधायक खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बताते हैं। ऐसे में जनता को अब कांग्रेस पर भी विश्वास नहीं है। बेनीवाल ने गुरुवार को मोहनपुरा, मिर्जेवाला, झाझड़ियावाली, सीसी हैड, फौजुवाला, अनूपगढ़, नाहरवाली, घड़साना, छतरगढ़ और घड़साना में सभाएं की। केंद्रीय बजट को लेकर बेनीवाल ने केंद्रीय बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अधिकतर बातें हवाई हैं।

X
बेनीवाल दूसरे दिन भी रहे गंगानगर के दौरे पर
Astrology

Recommended

Click to listen..