नागौर

--Advertisement--

डोडा पोस्त तस्कर को आठ साल की सजा, ‌‌‌‌50 हजार जुर्माना भी

मादक पदार्थों की तस्करी के आरोपी को एडीजे कोर्ट प्रथम नागौर ने 8 साल की सजा और 50 हजार रुपए का आर्थिक दंड की सजा सुनाई...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:25 AM IST
मादक पदार्थों की तस्करी के आरोपी को एडीजे कोर्ट प्रथम नागौर ने 8 साल की सजा और 50 हजार रुपए का आर्थिक दंड की सजा सुनाई है। एडीजे प्रथम लता गौड़ ने यह निर्णय सुनाया है। इस मामले में दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं।

जानकारी के अनुसार मांगीलाल पुत्र भागीरथ विश्नोई निवासी भींयासर जोधपुर 15 अगस्त 2013 को चितौड़गढ़ से डोडा-पोस्त से भरा ट्रक लेकर आ रहा था। उसे यह सप्लाई जोधपुर के भींयासर निवासी भगवानाराम और लोहावट निवासी सुभाष द्वारा दी गई थी। लेकिन नागौर कोतवाली पुलिस ने ट्रक को मानासर चौराहा पर पकड़ लिया।

जांच के दौरान ट्रक से पुलिस को 38 किलो के करीब डोडा पोस्त मिली। ट्रक मांगीलाल ही चला रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस को सुभाष और भगवानाराम से मांगीलाल द्वारा सप्लाई प्राप्त होने की बात पता चली। लेकिन दोनों आरोपी फरार हंै। वे अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने काफी प्रयास किए लेकिन अन्य तस्करों को नहीं पकड़ा जा सका। एपीपी हनुमानराम पोटलिया ने बताया कि आरोपी मांगीलाल को 8 साल की सजा और 50 हजार रुपए का जुर्माना किया गया है। जबकि शेष दाे आरोपी फरार चल रहे हैं।

X
Click to listen..