--Advertisement--

विधानसभा चुनाव: उड़न दस्ता दलों ने हटाए पोस्टर व होर्डिंग्स

चुनाव आयोग के निर्देशों की पालना में परबतसर विधानसभा क्षेत्र के लिए गठित उड़नदस्तों ने प्रभावी कार्रवाई करते हुए...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 08:30 AM IST
Parbatsar - assembly elections flying postal parties removed posters and hoardings
चुनाव आयोग के निर्देशों की पालना में परबतसर विधानसभा क्षेत्र के लिए गठित उड़नदस्तों ने प्रभावी कार्रवाई करते हुए परबतसर क्षेत्र के विभिन्न गांवों से चुनाव प्रचार के लिए लगाए गए बैनर, पोस्टर, होर्डिंग्स आदि को हटवाने की कार्रवाई की।

प्रथम उड़नदस्ता दल के कार्यपालक मजिस्ट्रेट प्रेमसिंह, एएसआई अयूब खान, पंचायत प्रसार अधिकारी जितेंद्र कुमार बंसल, कांस्टेबल रामेश्वर और वाहन चालक प्रेमप्रकाश द्वारा परबतसर पुलिस थाने के पास कुचामन किशनगढ़ बाईपास पर नाकाबंदी कर वाहनों की सघन चैकिंग की तथा परबतसर से मकराना रेलवे फाटक वाया मंगलाना तक मैन रोड और आस-पास के गांवों की सघन जांच कर राजनैतिक पार्टियों द्वारा लगाए गए 100 से भी अधिक पोस्टर हटवाते हुए संबंधित ग्राम पंचायतों के ग्राम विकास अधिकारियों को मॉनिटरिंग के लिए निर्देशित किया गया।

उक्त क्रम में द्वितीय दल के कार्यपालक मजिस्ट्रेट अरुण पटेल, एएसआई मदन लाल, ओएएस चितरंजन सिंह, कांस्टेबल राजूराम, धर्माराम और वाहन चालक गिरधारी राम द्वारा पीलवा, नेतियास, रिड़, कुंडरी, पीह क्षेत्र में राजनैतिक पार्टियों के लगाए गए करीब 200 से भी अधिक पोस्टर, बैनरों को हटवा कर संबंधित ग्राम विकास अधिकारियों को आचार संहिता की प्रभावी पालना के लिए निर्देशित किया। साथ ही पीपलाद पुष्कर रोड पर कालेटड़ा तिराहे पर नाकाबंदी कर वाहनों की सघन जांच की गई।

X
Parbatsar - assembly elections flying postal parties removed posters and hoardings
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..