पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Kuchaman News Bjp President Shah Will Be Present At 11 O39clock In The Morning

भाजपा अध्यक्ष शाह की आज सुबह 11 बजे होगी कुचामन में सभा, केसरिया रंग का बनाया मंच

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को कुचामन सिटी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सीएम की गौरव यात्रा के वक्त कुचामन वैली में बनाए गए अस्थाई हेलीपैड पर वे सुबह 11 बजे हेलिकॉप्टर से पहुंचेंगे। जहां कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद कार से शहर में स्टेशन रोड पर पुलिस थाने के पास स्थित मेला मैदान में भाजपा प्रत्याशी विजयसिंह चौधरी के समर्थन में आमसभा को संबोधित करेंगे। सभा के लिए करीब सवा लाख वर्गफीट के मैदान में मंच और सीटिंग प्लान तैयार किया गया है। दूसरी ओर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। डीडवाना एएसपी नीतेश आर्य के नेतृत्व में आरएसी पुलिस बल और डीडवाना सेक्टर के विभिन्न थानों के थाना प्रभारियों को यहां तैनात किया है। जो हेलीपैड से लेकर सभा स्थल तक चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे।

थाने के पास मेला मैदान में केशरिया रंग की थीम में पश्चिमाभिमुख मंच बनाया गया है। जिसकी साइज 60 गुणा 24 फीट और ऊंचाई 4 फीट रखी गई है। सभा की तैयारियों को लेकर गुरुवार को भाजपा की केंद्रीय टीम, राज्य टीम और स्थानीय पदाधिकारियों ने निरीक्षण किया।

संकटकाल से गुजर रही है कांग्रेस : तरुण
भाजपा कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री तरुण ने पत्रकारों से बातचीत में राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह की सभा के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शाह शुक्रवार सुबह 11 बजे 5 विधानसभा क्षेत्रों के 50 हजार लोगों को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि राजस्थान, मध्यप्रदेश, व छत्तीसगढ़ चुनाव को देखकर पता चलता है कि कांग्रेस संकटकाल से गुजर रही है। उसमें नेतृत्व की कमी है। प्रेसवार्ता में हरियाणा डेयरी बोर्ड चेयरमैन जीएल शर्मा, प्रदेश महामंत्री बीरमदेवसिंह जैसास, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मोदी समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

कुचामन सिटी. शाह की चुनावी सभा के लिए तैयार किया गया सभास्थल।

यातायात प्लान: स्टेशन रोड का यातायात रहेगा डायवर्ट
एसएचओ सूर्यभानसिंह ने बताया कि शुक्रवार को सभा में आने वाले वाहनों की पार्किंग नली के बालाजी के पास स्थित नोहरे में रहेगी। वहीं स्टेशन रोड से गुजरने वाले छोटे वाहनों को नली के बालाजी के पास से कल्याण मंडप होते हुए डायवर्ट किया जाएगा। इसी प्रकार नगरपालिका दफ्तर के सामने बेरिकेड्स लगाए जाएंगे। यहां से स्टेशन रोड जाने वाले वाहनों को कल्याण मण्डप होते हुए बारात भवन के पास से स्टेडियम के रास्ते निकाला जाएगा। बड़े वाहनों को सीधे हाइवे से बाइपास निकाला जाएगा।

खबरें और भी हैं...