--Advertisement--

तीन माह से तबीयत खराब थी, दिन में वोट दिया, रात को मौत

Nagour News - मकराना क्षेत्र के लाडोली गांव निवासी 90 वर्षीय वृद्ध प्रतापराम मुरावतिया की इच्छा थी कि राजस्थान में 15वीं...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:06 AM IST
Makrana News - for three months the condition was bad voted in the day death at night
मकराना क्षेत्र के लाडोली गांव निवासी 90 वर्षीय वृद्ध प्रतापराम मुरावतिया की इच्छा थी कि राजस्थान में 15वीं विधानसभा की सरकार चुनने के लिए वे मतदान करें। दोपहर में मतदान किया एवं शुक्रवार देर रात में उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका परिवार कृषि पर आधारित हैं तथा उनके दो भाई अणदाराम व उगमाराम का पूरा परिवार संयुक्त रूप से साथ ही रहता हैं।

उगमाराम ने बताया कि पिछले 3 माह से उनके भाई प्रतापराम की तबीयत काफी खराब थी एवं उनके मन में अंतिम इच्छा के साथ दृढ़ निश्चय था कि वे मतदान का हिस्सा बनने के बाद ही देह का त्याग करें। शुक्रवार को मतदान के दिन जब उन्होंने वोटिंग के लिए इच्छा जताई। इस पर परिवार के सदस्य शुक्रवार को उन्हें मतदान केंद्र पर ले गए एवं वहां जोश व उत्साह के साथ मतदान करवाया। इसके बाद उन्हें वापस लेकर घर पहुंचे। इसके बाद अचानक प्रतापराम की तबीयत खराब होने लग गई एवं रात में 2:30 बजे दम तोड़ दिया। इस बात की खबर मिलने पर शनिवार को भाजपा प्रत्याशी रूपाराम ने लाडोली जाकर मृतक परिवार को ढांढस बंधाया।

प्रतापराम

X
Makrana News - for three months the condition was bad voted in the day death at night
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..