--Advertisement--

युवती का अपहरण कर दुष्कर्म के आरोपी व सहयोगी महिला सहित तीन को भेजा जेल

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 08:10 AM IST

Nagour News - भास्कर संवाददाता | मेड़ता रोड गत दिनों एक युवती का अपहरण कर उसे दो लाख रुपए में बेचने का सौदा तय करने और दुष्कर्म...

Merta - jailed for kidnapping and raping woman including three accused woman
भास्कर संवाददाता | मेड़ता रोड

गत दिनों एक युवती का अपहरण कर उसे दो लाख रुपए में बेचने का सौदा तय करने और दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार एक महिला सहित तीन आरोपियों को मेड़ता न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। पुलिस के अनुसार मेड़ता रोड निवासी बीस वर्षीय युवती ने 5 अक्टूबर को रिपोर्ट पेश कर बताया कि 1 अक्टूबर को वह सदर बाजार में काम करने जा रही थी।

रास्ते में उसे पीलीबंगा जिला हनुमानगढ़ निवासी गोपालसिंह व उसकी प|ी संगीता राजपूत तथा मेड़ता रोड के बाइपुरा निवासी गजू मिले। गजू से उसकी जान पहचान होने का फायदा उठाते हुए उसके साथ दो तीन बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया। युवती ने बताया कि तीनों जने घूमने के लिए जोधपुर चलने का कहते हुए एक सफेद कार में जोधुपर लेकर गए। जोधपुर में एक कमरे में बंद कर दिया। संगीता ने मोबाइल भी ले लिया। वहां एक लड़के को बुलाया। उसके साथ उसके घर वाले भी थे।

उस लड़के से दस हजार रुपए लेकर रिश्ता तय कर दिया। रिपोर्ट में बताया कि गोपालसिंह का मकान पीलीबंगा में होने से वह दूसरे दिन पीलीबंगा लेकर गए। जहां पर दो दिन तक बंद रखा। वहां पर एक युवक से दो लाख रुपए में शादी तय करते हुए एक लाख रुपए इन तीनों आरोपियों ने नगद लेते हुए उसकी शादी कोर्ट में ले जाकर करवा दी। जिस पर युवती उस युवक के घर चली गई। उस युवक ने उसकी माता से बात करवाई गई। कल ही वह उस युवक के साथ गाड़ी लेकर मेड़ता रोड आई। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी मेड़ता रोड निवासी गजू पुत्र सतपालसिंह, पीलीबंगा निवासी गोपालसिंह, संगीता ने धोखे में रखते हुए उसे बेचा है।

आरोपियों ने जान से मारने की धमकियां देकर उसकी जबरदस्ती शादी करवाई। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करते हुए चार दिन में ही मेड़ता रोड के बाइपुरा क्षेत्र में रहने वाले गजू राजपूत व पीलीबंगा निवासी गोपालसिंह व उसकी प|ी संगीता को अपहरण व दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया जाकर शनिवार को मेड़ता न्यायालय में पेश किया गया। जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया।

X
Merta - jailed for kidnapping and raping woman including three accused woman
Astrology

Recommended

Click to listen..