• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Nagour News
  • बेटी को पीट रहा था दामाद, बचाने के लिए पैरों में गिर ससुर ने की मिन्नतें, लात-घूसों से किए वार, मौत
--Advertisement--

बेटी को पीट रहा था दामाद, बचाने के लिए पैरों में गिर ससुर ने की मिन्नतें, लात-घूसों से किए वार, मौत

कस्बे में मंगलवार रात एक दामाद ने अपने ससुर के सीने पर लात व घूसों से वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।...

Dainik Bhaskar

May 17, 2018, 03:20 AM IST
बेटी को पीट रहा था दामाद, बचाने के लिए पैरों में गिर ससुर ने की मिन्नतें, लात-घूसों से किए वार, मौत
कस्बे में मंगलवार रात एक दामाद ने अपने ससुर के सीने पर लात व घूसों से वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके से फरार हुए दामाद एवं उसके पिता को गच्छीपुरा पुलिस ने अजमेर से गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक अरुण कुमार उर्फ मनोज के पुत्र हरिसिंह राणा ने दी रिपोर्ट में पुलिस को अपने जीजा धर्मेंद्र और उसके पिता टंवर लाल पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। हरिसिंह राणा ने बताया कि उसकी बहन अनिता का विवाह उसके पिता ने 4 साल पूर्व धांधोली निवासी हाल मुकाम अजमेर धर्मेंद्र पुत्र टंवर लाल के साथ किया था। तब से ही पिता-पुत्र अनिता को परेशान कर रहे थे। गत 2 माह पूर्व विवाद के चलते अनिता को मृतक अरुण कुमार अपने साथ बडू ले अाए थे। इस दौरान आरोपी धर्मेंद्र अजमेर से एक अन्य युवती को भगा ले गया और उसके साथ विवाह करने और अनिता को छोड़ने की बात की धमकी देने लगा।

निर्दयता

मंगलवार सुबह अनिता की दादी सास गौरा देवी बडू पहुंचीं और उन्होंने अनिता के छोटे बेटे को अपने साथ ले जाने की जिद की। लेकिन मृतक ने बच्चे एवं उसकी मां दोनों को अमावस्या होने के कारण अगले दिन ले जाने की बात कही। इस पर गौरा देवी नाराज हो गई और अपने पुत्र टंवरलाल और पोते धर्मेंद्र को बडू बुला लिया। देर शाम बडू पहुंचते ही धर्मेंद्र ने पिता के घर छत पर सो रही अनिता से उसके बेटे को छीनने का प्रयास किया और इस दौरान उसने अनिता के बाल पकड़ कर उसे पीटते हुआ छत से नीचे ले आया। अरुण कुमार बीच-बचाव के लिए पहुंचा और बेटी को पीट रहे दामाद के पैरों में गिर कर उसे छोड़ने की मिन्नतें करने लगा। इतने में ही धर्मेंद्र ने अपने पैर से अरुण कुमार उर्फ मनोज के सीने में जोरदार दो बार प्रहार कर दिया। जिससे वह बेहोश होकर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मारपीट के बाद पिता-पुत्र दोनों कार में सवार होकर अजमेर चले गए।

मृतक अरुण

पुलिस ने रातों-रात टीम गठित कर भेजा अजमेर

पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही थानाधिकारी जितेंद्र सिंह मय जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचे एवं शव को कब्जे में लेने के बाद रातों-रात एक टीम का गठन कर उसे अजमेर के लिए भेजा गया। जहां पुलिस दल ने अपने ही घर में सो रहे दोनों आरोपी धर्मेंद्र पुत्र टंवरलाल राणा एवं टंवरलाल पुत्र भंवरलाल को गिरफ्तार कर पुलिस गच्छीपुरा थाने ले आई। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम गच्छीपुरा चिकित्सालय में चिकित्सक शिवराम शर्मा एवं डॉ. सुधीर गोस्वामी ने किया। पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं दोपहर को डेगाना पुलिस उप अधीक्षक अंतर सिंह भी गच्छीपुरा पहुंचे। यहां पर उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद आरोपियों से पूछताछ भी की। उधर, ग्रामीणों ने भी इस घटना के आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग भी पुलिस प्रशासन से की है।

धर्मेंद्र प|ी को पीटते हुए छत से नीचे लाया

अरुण कुमार डायमंड मशीन का मैकेनिक था

घटना के बाद पूरा बडू कस्बा एवं आस-पास के ग्रामीण स्तब्ध है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों के अनुसार मधुर व्यवहार वाला मृतक केलवा राजसमंद में डायमंड मशीन का मैकेनिक था और गत वर्ष सड़क दुर्घटना की वजह से पैर में आई चोट की वजह से घर में रहकर स्वास्थ्य लाभ ले रहा था। पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

X
बेटी को पीट रहा था दामाद, बचाने के लिए पैरों में गिर ससुर ने की मिन्नतें, लात-घूसों से किए वार, मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..