--Advertisement--

जोधपुर और बीकानेर ने शानदार जीत हासिल की

Nagour News - जयपुर. शानदार गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए बल्लेबाज। आज सेमीफाइनल व 15 मई को होगा फाइनल मैच भास्कर संवाददाता |...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 05:35 AM IST
जोधपुर और बीकानेर ने शानदार जीत हासिल की
जयपुर. शानदार गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए बल्लेबाज।

आज सेमीफाइनल व 15 मई को होगा फाइनल मैच

भास्कर संवाददाता | जयपुर

शाकद्वीपीय विकास संस्थान की ओर से शाकद्वीपीय क्रिकेट प्रीमियर लीग के दूसरे दिन छह मैच खेले गए। पहला मैच नीरजा मोदी स्टेडियम में नागौर बुल्स व बालोतरा नाकोडा टीम के बीच खेला गया। बालोतरा में पहले बल्लेबाजी करते हुए 77 रन बनाए। स्कोर का पीछा करते हुए नागौर की टीम ने जीत दर्ज की। नागौर की ओर से मैन आॅफ द मैच रहे हिमांशु ने तीन ओवर में दो विकेट लिए और नाबाद 43 रन भी बनाए। दूसरा मैच सांभर लेक व कुचेरा टीम के बीच खेला गया। जिसमें कुचेरा टीम विजयी रही। फलौदी टीम ने नागौर टीम को 5 विकेट से पछाड़ा। वहीं केएल सैनी स्टेडियम में जोधपुर की टीम ने पहले खेलते हुए 119 रन का लक्ष्य दिया। सरदार शहर टीम 70 रन पर ही सिमट गई। मैन आॅफ द मैच कुशल व मुरारी रहे। कुशल ने 21 रन बनाए व तीन विकेट लिए। मुरारी ने 3 विकेट लेने के साथ ही 35 रन बनाए। सोजत व मेड़ता रोड के बीच हुए मैच में सोजत की टीम ने 118 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए मेड़ता ने 12 ओवर में ही जीत दर्ज कर ली, मैन आॅफ द मैच रहे गौरव शर्मा ने 40 रन बनाए। बीकानेर व पोकरन के बीच हुए मैच में बीकानेर ने निर्धारित 15 ओवर में 118 रन बनाए। स्कोर का पीछा कर रही पोकरण टीम 68 रन पर ही ढेर हो गई। मैन आॅफ द मैच रहे उमेश ने 73 बनाए।

सिक्स लगाने और विकेट लेने पर सम्मानित किया

समाज के व्यक्तियों ने मैच के दौरान सिक्स लगाने और विकेट लेने वाले खिलाड़ियों को नगद राशि से सम्मानित किया गया। लीग के आयोजन में सभी सहयोगियों और स्पोन्सर्स का धन्यवाद दिया। इस दौरान समाज के सभी प्रमुख व्यक्तिय और युवा मौजूद रहे। लीग के सेमीफाइनल मैच 14 और फाईनल मैच 15 मई को होंगे। मुख्य स्पोनसर स्व. बालकिशन मनीष व्यास स्मृति समिति है।

जोधपुर और बीकानेर ने शानदार जीत हासिल की
X
जोधपुर और बीकानेर ने शानदार जीत हासिल की
जोधपुर और बीकानेर ने शानदार जीत हासिल की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..