• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Nagour News
  • परिवार के साथ कुचामन गया डॉक्टर, चोर घर से 2.50 लाख और सोने के जेवर ले गए
--Advertisement--

परिवार के साथ कुचामन गया डॉक्टर, चोर घर से 2.50 लाख और सोने के जेवर ले गए

चेनार रोड पर माहेश्वरी कॉलोनी में एक डॉक्टर के सूने घर से चोरों ने सोने व चांदी के जेवर और 2.50 लाख रुपए नकद चुरा लिए।...

Dainik Bhaskar

Aug 05, 2018, 06:00 AM IST
परिवार के साथ कुचामन गया डॉक्टर, चोर घर से 2.50 लाख और सोने के जेवर ले गए
चेनार रोड पर माहेश्वरी कॉलोनी में एक डॉक्टर के सूने घर से चोरों ने सोने व चांदी के जेवर और 2.50 लाख रुपए नकद चुरा लिए। घटना शुक्रवार रात करीब 2 बजे के आस पास की बताई जा रही है। घटना के समय घर पर कोई नहीं था। डॉक्टर परिवार के साथ किसी काम से कुचामन गया था। सूना घर देखकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। चोरों इतनी आराम से वारदात की कि रसोई में रखी नमकीन खाई और अंडरग्राउंड में रखी गेहूं की टंकी भी खाली कर गए।

चोरी के बारे में पड़ोसियों ने कुचामन गए डॉक्टर कमल किशोर उपाध्याय को बताया। जिसके बाद वे नागौर लौट आए। घर आकर देखा तो पता चला कि चोरों ने 2.50 लाख रुपए नकद और सोने और चांदी के जेवरात चोरी किए हैं। वारदात के दौरान चोरों ने पूरा घर उथल-पुथल कर रखा है। डॉ. उपाध्याय ने बताया कि वे अपनी बेटी के साथ कुचामन गए हुए थे। वे शुक्रवार को दोपहर 12 बजे ही घर से निकले थे। उनका रात का कुचामन ही रुकने का प्लान था। लेकिन शनिवार को सुबह 6 बजे उनके पास पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार का फोन आया कि उनके घर का दरवाजा खुला हुआ है। घर आकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने अनुमान जताया कि चोरों की संख्या दो या इससे ज्यादा थी। उन्होंने अंडरग्राउंड में रखी गेहूं की टंकी भी खाली कर दी।

उन्होंने घर आकर देखा तो अलमारी सहित कमरों में रखा सारा सामान भी बिखरा पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया गया। घर में सामान उथल पुथल किया हुआ था।

चिकित्सक ने बताया कि उनके घर से दो लाख 47 हजार रुपए नकद, 271 ग्राम सोने के जेवर, और ढाई किलो चांदी का सामान चोरी हुआ है। इधर चोरी सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चिकित्सक से रिपोर्ट लेकर चोरों की तलाश शुरू की है।

गली में रहता है अंधेरा इसी का उठाया फायदा

जहां वारदात हुई, गली में अंधेरा है। इसी का फायदा चोरों ने उठाया। मोहल्लेवासियों का कहना है कि संदिग्धों को कॉलोनी में रात को घूमते देखा था। घटना के बाद आस पड़ोस के लोग इकट्‌ठे हो गए। चोरों ने पूरे घर में रात को हर कमरे काे आराम से खंगाला। हर अलमारी का ताला तोड़कर सामान बिखेर दिया। चोरों ने अंडरग्राउंड सहित रसोई और दो कमरों का सामान बिखेरा। चोरों ने रसोई में रखी नमकीन भी खाई। सूत्रों के अनुसार पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग ने संदिग्धों को देखा था। लेकिन रात होने के कारण उन्हें शक नहीं हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

नागौर. वारदात की जानकारी देते डॉ. केके उपाध्याय।

X
परिवार के साथ कुचामन गया डॉक्टर, चोर घर से 2.50 लाख और सोने के जेवर ले गए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..