घर लौट रहे युवक की बाइक सांड से टकराई, मौत / घर लौट रहे युवक की बाइक सांड से टकराई, मौत

Nagour News - डेहरू से नागौर आ रहे 25 वर्षीय युवक की बाइक जोधपुर हाइवे पर सांड से टकराई। हादसे में सिर में चोट लगने की वजह से युवक...

Bhaskar News Network

Aug 08, 2018, 06:10 AM IST
घर लौट रहे युवक की बाइक सांड से टकराई, मौत
डेहरू से नागौर आ रहे 25 वर्षीय युवक की बाइक जोधपुर हाइवे पर सांड से टकराई। हादसे में सिर में चोट लगने की वजह से युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार डेहरू निवासी सुखदेव पुत्र भागीरथ राम जाट मंगलवार रात 10 बजे बाइक लेकर नागौर आ रहा था। जोधपुर हाइवे पर एक सांड से टकरा जाने से सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जेएलएन अस्पताल चौकी के इंद्र सिंह ने बताया कि सिंघाणी सरहद में बिणजारो की ढाणियों के पास जोधपुर हाइवे पर रात को यह हादसा हुआ। सुखदेव डेहरू के दामाराम आईटीआई कॉलेज संचालक कुंभाराम का भाई है। डेहरू से खरनाल होते हुए जब वो सिंघाणी सरहद में पहुंचा तो रात में अंधेरा होने से हाइवे पर चल रहे एक आवारा सांड से बाइक टक्करा गई। इस हादसे में उसके सिर में गहरी चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

शेरानी आबाद | कस्बे से होकर गुजर रहे नेशनल हाईवे संख्या 458 पर मंगलवार शाम करीब 7.30 बजे शेरानी आबाद की तरफ से आ रही अल्टो कार अनियंत्रित होकर 3 बार पलटी खा गई। जिससे उसमें बैठे मंडूकरा निवासी मुकेश डूडी पुत्र भंवर लाल डूडी उम्र 30 वर्ष व राज डूडी पुत्र मुकेश डूडी उम्र 8 वर्ष घायल हो गए।

X
घर लौट रहे युवक की बाइक सांड से टकराई, मौत
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना