• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nagour
  • तीन बार अध्यक्ष रहे ललित मोदी ने एक साल पहले दिया इस्तीफा, अब व्यास नागौर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष
--Advertisement--

तीन बार अध्यक्ष रहे ललित मोदी ने एक साल पहले दिया इस्तीफा, अब व्यास नागौर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष

Nagour News - आईपीएल के पूर्व चेयरमैन और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप झेल रहे ललित मोदी की वजह से सुर्खियों में रहे नागौर जिला क्रिकेट...

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 06:10 AM IST
तीन बार अध्यक्ष रहे ललित मोदी ने एक साल पहले दिया इस्तीफा, अब व्यास नागौर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष
आईपीएल के पूर्व चेयरमैन और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप झेल रहे ललित मोदी की वजह से सुर्खियों में रहे नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव रविवार को हुए। शिव शंकर व्यास को अध्यक्ष चुना गया।

वे ललित मोदी के अध्यक्ष रहते चार साल कोषाध्यक्ष रहे। सचिव पद पर तीन कार्यकाल पूरे कर चुके राजेंद्र सिंह नांदू को फिर सचिव चुना गया। ललित मोदी तीन बार 4-4 साल के लिए यहां अध्यक्ष रहे। उन्होंने पिछले साल अगस्त में इस्तीफा दिया था। चुनाव अधिकारी शंकरलाल शर्मा, पर्यवेक्षक विनोद सहारण, जिला खेल अधिकारी हरिराम चौधरी, आरसीए उपाध्यक्ष रामप्रकाश चौधरी व पाली जिला क्रिकेट संघ सचिव धर्मवीर सिंह की मौजूदगी में निर्विरोध चुनाव हुए।

चुनाव अधिकारी शर्मा ने बताया कि शिवराज सिंह राठौड़ कोषाध्यक्ष, नसरूद्दीन अंसारी, भवानी सिंह व गजेसिंह सांखला उपाध्यक्ष, राजेश विश्नोई, कैलाश चौधरी व अभिमन्यु सिंह संयुक्त सचिव, मुकेश भार्गव व अशोक को कार्यकारी सदस्य और ओमप्रकाश विश्नोई को कार्यकारी सचिव चुने गए हैं।

शिवशंकर व्यास

नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के निर्विरोध हुए चुनाव, आरएस नांदू फिर चुने गए सचिव

नेट प्रैक्टिस के लिए 11 पिच, अब स्टेडियम में 15 बीघा जमीन पर क्रिकेट मैदान बनाना प्राथमिकता: व्यास

अध्यक्ष शिवशंकर व्यास ने कहा कि जिला स्टेडियम में 11 पिच पर खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं। स्टेडियम का आरसीए से एमओयू भी है। 15 बीघा जमीन पर ग्राउंड बनावा कर यहां रणजी मैच करवाना प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने बताया कि अंडर- 14, 16, 19 और 29 की राष्ट्रीय स्तर पर खेलने वाली प्रदेश की टीम में 15 से अधिक खिलाड़ी नागौर के खेल चुके हैं। यह हमारे लिए गर्व की बात है। इस सिलसिले को आगे बढ़ाना है। इसके साथ ही बीसीसीआई से आरसीए और नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन को बजट दिलाने की दिशा में भी प्रयास किया जाएगा।

X
तीन बार अध्यक्ष रहे ललित मोदी ने एक साल पहले दिया इस्तीफा, अब व्यास नागौर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..