Hindi News »Rajasthan »Nagour» दो मतदान केंद्रों पर मिले ताले, दिए नोटिस

दो मतदान केंद्रों पर मिले ताले, दिए नोटिस

फोटोयुक्त मतदाता सूचियों के दूसरे विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान के तहत रविवार को बीएलओ को मतदान केंद्र पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 13, 2018, 06:10 AM IST

फोटोयुक्त मतदाता सूचियों के दूसरे विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान के तहत रविवार को बीएलओ को मतदान केंद्र पर उपस्थित रहकर मतदाताओं के नाम जोड़ने, हटाने और संशोधन करने के दावे व आपत्तियां प्राप्त करने थे।

एडीएम ब्रजेश कुमार चांदोलिया ने बूथों का निरीक्षण किया। इस दौरान राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चेनार और अटल सेवा केंद्र चेनार के मतदान केंद्रों पर बीएलओ नहीं थे। दोनों ही केंद्रों के भवन पर ताले लगे थे। एडीएम ने अनुपस्थित रहने वाले बीएलओ व सुपरवाइजर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इधर, एडीएम चांदोलिया ने रतन बहन राजमल चौधरी बालिका सी.से.. स्कूल भाग संख्या 137 पर निरीक्षण किया तो बीएलओ मनोहर नागौरा मौजूद थे।

मतदाता सूची पर कई क्रम संख्या पर मतदाताओं के फोटो नहीं थे। पूछने पर बीएलओ ने कहा कि इस अभियान में प्राप्त इस मतदाता सूची से पहले वाली सूची में इनके फोटो थे। इस सूची में फोटो हट गए। लेकिन पहचान-पत्र नंबर दर्ज हैं। खींवसर विधानसभा के मतदान केंद्र संख्या 152 के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय चिमरानी का निरीक्षण किया। यहां बीएलओ का नाम व मोबाइल नंबर और विशेष अभियान की तिथि अंकित थी। लेकिन बीएलओ मतदान केंद्र पर नहीं मिला। दूरभाष पर बात करने पर बताया कि वह खरनाल गया हुआ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nagour

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×