• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Nagour News
  • स्पीड ब्रेकर से बचने ट्रोले को गलत साइड में लेकर गया चालक, बाइक सवार हॉकर को कुचल दिया
--Advertisement--

स्पीड ब्रेकर से बचने ट्रोले को गलत साइड में लेकर गया चालक, बाइक सवार हॉकर को कुचल दिया

तेज रफ्तार ट्रेलर ने मंगलवार को शहर में एक और जान ले ली। गलत साइड में आ रहे ट्रेलर ने मोपेड पर समाचार पत्र बांटने जा...

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2018, 06:10 AM IST
तेज रफ्तार ट्रेलर ने मंगलवार को शहर में एक और जान ले ली। गलत साइड में आ रहे ट्रेलर ने मोपेड पर समाचार पत्र बांटने जा रहे युवक को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद भी चालक ने ट्रेलर नहीं रोका। माइल स्टोन और पेड़ों को तोड़ते हुए करीब 150 फीट दूर राजकीय मिर्धा कॉलेज की दीवार से टकराने के बाद ट्रेलर रुका। इसकी टक्कर से कॉलेज की दीवार भी टूट गई। हादसे के बाद चालक ट्रेलर को मौके पर छोड़कर भाग गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस और परिजन पहुंचे और शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस के अनुसार, हिसार हाल डीडवाना रोड स्थित क्लासिक ऑटो मोबाइल निवासी अमित पुत्र अशोक सैनी ने मामला दर्ज करवाया है। उसने बताया कि उसका 31 साल का भाई मुकेश सुबह 4:30 बजे घर से मोपेड लेकर अखबार बांटने निकला था। मानासर से जाट कॉलोनी जाते समय तिराहे पर पीछे से आ रहे एक ट्रेलर चालक ने उसकी मोपेड को चपेट में ले लिया और उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मोपेड और युवक को कुचलने के बाद भी चालक ने ट्रेलर नहीं रोका। सड़क किनारे लगे माइल स्टोन, पिलर और पेड़ों को तोड़ते हुए ट्रेलर राजकीय कॉलेज की दीवार से टकरा गया। इससे दीवार भी टूट गई। परिजनों व परिचितों ने पुलिस की सहायता से शव अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..