Hindi News »Rajasthan »Nagour» शराब कारोबार में लेन-देन का विवाद, सिरासना के युवक व दो दोस्तों का अपहरण, 4 आरोपी गिरफ्तार

शराब कारोबार में लेन-देन का विवाद, सिरासना के युवक व दो दोस्तों का अपहरण, 4 आरोपी गिरफ्तार

भास्कर संवाददाता | पुष्कर/मेड़ता सिटी शराब के धंधे में लिप्त दो पक्षों के बीच लेन-देन को लेकर चल रहे विवाद के बीच...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 10, 2018, 06:10 AM IST

  • शराब कारोबार में लेन-देन का विवाद, सिरासना के युवक व दो दोस्तों का अपहरण, 4 आरोपी गिरफ्तार
    +1और स्लाइड देखें
    भास्कर संवाददाता | पुष्कर/मेड़ता सिटी

    शराब के धंधे में लिप्त दो पक्षों के बीच लेन-देन को लेकर चल रहे विवाद के बीच गुरुवार को एक पक्ष के दो जीपों में सवार करीब 15 जनों ने एक मुख्य शराब कारोबारी और उसके दो साथियों का पुष्कर कोर्ट के बाहर से अपहरण कर लिया। रास्ते में बदमाशों ने उनके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने तत्परता बरतते हुए पीड़ितों को कुछ ही देर में बदमाशों के चंगुल से आजाद करा लिया तथा चार नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

    पुलिस के अनुसार नागौर जिले के निंबोला बिस्वा निवासी ओम प्रकाश जाट, सिरासना डेगाना निवासी यशपाल जाट और अन्य पार्टनरशिप में शराब का कारोबार करते थे। धंधे में घाटा होने के कारण इनमें लाखों रुपए के लेन-देन को विवाद उत्पन्न हो गया। इसी के चलते गत दिनों ओम प्रकाश ने यशपाल और बन्नाराम के खिलाफ न्यायालय में धोखाधड़ी से रुपए हड़पने का आरोप लगाते हुए पुष्कर कोर्ट में परिवाद पेश किया था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

    दो दोस्तों के साथ वकील से मिलने आया था यशपाल

    कोर्ट में दर्ज मामले के सिलसिले में यशपाल अपने मित्र राजेंद्र और श्रवण राम के साथ पुष्कर कोर्ट में अपने वकील से मिलने आया था। वकील नहीं मिलने के कारण वे तीनों कोर्ट के बाहर आकर खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी बीच दो जीप कोर्ट के बाहर आकर रुकी। इनमें से एक जीप में सवार उगमराम, कालूराम, कुंभाराम, शंकर राम और 4-5 अन्य युवकों ने यशपाल के साथ मारपीट कर जीप में बैठा लिया और तिलोरा की ओर भगा ले गए।

    दो वाहनों में आए बदमाश, एक में दो दोस्तों को ले गए

    पुलिस के अनुसार, अपहरण करने वाले बदमाश दो वाहनों में आए थे। एक जीप में वे यशपाल को ले गए। दूसरी जीप में अलील खां व अन्य बदमाशों ने यशपाल के मित्र राजेंद्र व श्रवण राम का अपहरण कर लिया।

    पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों की जीप रोकी

    सूचना मिलते ही पुलिस ने कुछ ही दूरी पर स्थित थाने के बाहर नाकेबंदी कर एक जीप का रोक लिया। राजेंद्र व श्रवण को बदमाशों के चंगुल से छुड़ा दिया। पुलिस ने यशपाल का अपहरण कर ले जा रहे बदमाशों को भी दबोच लिया। यशपाल को उनके चंगुल से आजाद करा दिया। जांच अधिकारी एएसआई रामकुमार ने बताया कि घटना के संबंध में पीड़ित यशपाल की रिपोर्ट पर 5 नामजद समेत करीब 10 अन्य के खिलाफ अपहरण, मारपीट व 30 हजार रुपए लूटने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही नामजद आरोपी बाड़ी घाटी निवासी अलील खां, थांवला निवासी कालूराम जाट, ढाणी पुरा निवासी कुंभाराम व किला निवासी बीरम गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। वारदात में प्रयुक्त दोनों वाहन जब्त कर लिए है।

    पुष्कर: बदमाशों के चंगुल से आजाद होने के बाद पीड़ित यशपाल व उसके मित्र एवं पुलिस हिरासत में आरोपी।

  • शराब कारोबार में लेन-देन का विवाद, सिरासना के युवक व दो दोस्तों का अपहरण, 4 आरोपी गिरफ्तार
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nagour

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×