• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nagour
  • अस्पताल में अधिकारियों जनप्रतिनिधियों ने किया श्रमदान, बायोवेस्ट को जमींदोज कर करेंगे नष्ट
--Advertisement--

अस्पताल में अधिकारियों-जनप्रतिनिधियों ने किया श्रमदान, बायोवेस्ट को जमींदोज कर करेंगे नष्ट

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 06:16 AM IST

Nagour News - भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ पर स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छता श्रमदान उत्सव के तहत राजकीय जेएलएन अस्पताल में...

अस्पताल में अधिकारियों-जनप्रतिनिधियों ने किया श्रमदान, बायोवेस्ट को जमींदोज कर करेंगे नष्ट
भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ पर स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छता श्रमदान उत्सव के तहत राजकीय जेएलएन अस्पताल में बुधवार सुबह 7 से 9 बजे तक किया गया। कलेक्टर कुमारपाल गौतम के नेतृत्व में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने श्रमदान किया। अस्पताल में साफ-सफाई की और कचरा इकट्ठा किया गया।

कलेक्टर कुमारपाल गौतम ने जेएलएन अस्पताल परिसर और मंगलमय सेवा संस्थान का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने अस्पताल के पीएमओ डॉ. वीके खत्री को निर्देश दिए कि अस्पताल परिसर को साफ रखा जाए। बायोवेस्ट को अस्पताल परिसर में फैलाने की बजाय जमीन में गड्ढा खोदकर उसमें डाला जाए। स्वच्छता श्रमदान उत्सव में जिला परिषद सीईओ रामनिवास जाट, एसीईओ दिनेशचंद भार्गव सहित जिला स्तरीय अधिकारी, सामाजिक कार्यकर्ता और गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

नगर परिषद ने मुहैया करवाए संसाधन

जेएलएन अस्पताल परिसर में प्रशासन, नगर परिषद, हॉस्पिटल स्टाफ और पर्यावरण प्रेमियों की ओर से किए गए श्रमदान में दो जेसीबी, एक ट्रैक्टर और दो टैंपो आदि नगर परिषद की ओर से मुहैया करवाए गए। इस मौके पर स्वच्छता निरीक्षक अनिल कुमार, जमादार मखनलाल, विजय, सहायक अभियंता अंकित पुरोहित, जेईन कैलाश और कृष्ण गोपाल गौशाला समिति के व्यवस्थापक कैलाश इनाणिया की टीम भी मौजूद रही।

पांचौड़ी| स्वच्छता श्रमदान उत्सव के तहत ग्राम पंचायत की ओर से सफाई अभियान चलाया गया। जनप्रतिनिधियों व कर्मचारियों ने श्रमदान किया। स्कूलों में विद्यार्थियों ने साफ-सफाई की। ग्रामीणों ने गलियों में सफाई की। पुलिस जवानों ने भी श्रमदान किया। पुराने बाजार, बस स्टैंड, ठाकुर जी मंदिर के आगे, राजपूतों, कुम्हारों, छींपों के मोहल्ले व सुनारों के मोहल्ले में भी सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान सरपंच देवाराम सुथार, अमीर दीन, ओम सिंह, सुखाराम सुनार, गौतम चंद सुनार, देवीचंद लोढा और मनोज लोढा आदि उपस्थित थे।

X
अस्पताल में अधिकारियों-जनप्रतिनिधियों ने किया श्रमदान, बायोवेस्ट को जमींदोज कर करेंगे नष्ट
Astrology

Recommended

Click to listen..