नागौर

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Nagour News
  • लाडनूं में वॉन्टेड, विदेश भाग रहा था नियामत, मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा
--Advertisement--

लाडनूं में वॉन्टेड, विदेश भाग रहा था नियामत, मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा

विदेश भाग रहे लाडनूं के एक वॉन्टेड नियामत उर्फ सिराज को शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया। उसके खिलाफ...

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 06:31 AM IST
विदेश भाग रहे लाडनूं के एक वॉन्टेड नियामत उर्फ सिराज को शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया। उसके खिलाफ लुक आउट जारी किया हुआ था और इसी के कारण उसे पकड़ा जा सका। उस पर राजस्थान में आनंदपाल के साथ जुड़ा होने और फर्जी पासपोर्ट बनाने का आरोप है।

जब वह मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया तो फर्जी पासपोर्ट का मामला सामने आया। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने लाडनूं पुलिस को इसकी सूचना दी। लाडनूं की पुलिस नियामत को लेने के लिए मुंबई रवाना हो चुकी है। थाना प्रभारी सत्येंद्रसिंह नेगी ने बताया कि नियामत को लेकर आने के लिए एक टीम रवाना हुई है। उसे मुंबई पुलिस ने पकड़ा था। उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया हुआ था। जिसके कारण उसे पकड़ा जा सका।

थाना प्रभारी से सिराज के आनंदपाल की गैंग से जुड़े होने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जाएगी। वह नकली पासपोर्ट बनाता था। उसी आरोप में उसे पकड़ा गया है। मुंबई पुलिस की सूचना पर लाडनूं पुलिस रवाना हुई है। सिराज के लाडनूं पहुंचने के बाद ही पासपोर्ट बनाने के मामलों के बारे में खुलासा हो सकेगा।

आनंदपाल से जुड़े थे तार

पकड़ा गया आरोपी नियामत आनंदपाल की पुत्री चिन्नू का केयरटेकर बताया जाता है। वह अधिकतर समय दुबई ही रहता है। वह आनंदपाल फरारी के बाद से ही जांच के दायरे में चल रहा था। आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद उस पर भी शिकंजा कसा गया। जिसके बाद उसे मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया। लाडनूं पुलिस अब उससे पूछताछ कर आपराधिक मामलों की जांच करेगी।

X
Click to listen..