--Advertisement--

कुचामन से पिकअप चाेरी की, मीठड़ी में उसे छोड़ कैंपर उठा ले गए चोर, सुराग नहीं

Nagour News - भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी निकटवर्ती गांव मीठड़ी स्थित जलदाय विभाग के पास नोहरे में खड़ी कैंपर गाड़ी को रात...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:05 AM IST
Kuchaman News - pickup pickle from chuchari leaving the camper in the sweetheart and not a clue
भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी

निकटवर्ती गांव मीठड़ी स्थित जलदाय विभाग के पास नोहरे में खड़ी कैंपर गाड़ी को रात में अज्ञात चोर चुराकर ले गए। वाहन मालिक बनवारी पुत्र गंगाराम बनबागरिया ने बताया कि उसने कैंपर गाड़ी चुनाव प्रचार में लगा रखी थी। 6 दिसंबर की रात में उसने गाड़ी नोहरे में खड़ी कर दी और 7 दिसंबर को सुबह उठकर गाड़ी लेने गया तो वहां गाड़ी नहीं मिली।

इस दौरान नोहरे के गेट पर लगा ताला भी टूटा हुआ था। पीड़ित ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी और काफी तलाश की। लेकिन गाड़ी कहीं नहीं मिली। पुलिस को इस मामले की सूचना दी। सूचना पर हैड कांस्टेबल शिंभू सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने मीठड़ी बाइपास स्थित एक दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें एक पिकअप व लाल रंग की गाड़ी आकर रुकी। इस दौरान पिकअप में से कुछ युवक उतरकर गाड़ी में बैठे और कैंपर चुराकर ले गए। इस दौरान अज्ञात चोर पिकअप गाड़ी वहीं छोड़ गए। जिसका अगले दिन सुबह पता चला कि यह पिकअप अज्ञात चोरों ने कुचामन से चुराई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने वाहन मालिक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Kuchaman News - pickup pickle from chuchari leaving the camper in the sweetheart and not a clue
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..