पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Makrana News Rajasthan News 3 Youths Stole Bike Battery In 4 Minutes Caught In Cctv And Then Thrown Back In The House

3 युवकों ने 4 मिनट में चुराई बाइक की बैटरी, सीसीटीवी में कैद हुए तो वापस घर में फेंक गए

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में वाहनों की बैटरियां चोरी हो जाने की घटनाएं काफी समय से हो रही है। मंगलाना रोड व बाइपास रोड पर काफी लोग ऐसे चोरों से परेशान है। मामूली चोरी होने के कारण पुलिस पेचीदगियों से बचने का प्रयास करते हुए अब तक इस बारे में किसी ने भी पुलिस में रिपोर्ट नहीं दी थी। वाहन व बैटरियां चुराने वाले अज्ञात चोरों ने दो दिन पूर्व 5 अगस्त की रात्रि को झालरा तालाब त्रिमूर्ति मंदिर के पास तोलाराम माली के मकान के अहाते में खड़ी वैन एवं बाइक की बैटरी चुराने का प्रयास किया था। उनकी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरों की भनक लग जाने के कारण संभवतया: चोर बाइक की बैटरी वापस मौके पर ही फेंककर चले गए। सुबह तोलाराम ने सीसीटीवी के फुटेज खंगाले। रिपोर्ट में बताया कि 4 व 5 अगस्त की मध्य रात्रि को करीब 1.44 बजे बाइक पर तीन युवक घर के पास रुके। पीछे बैठे युवक ने वैन का दरवाजा खोलने की कोशिश की। सफल नहीं होने पर भागे। कुछ देर बाद फिर आए और बाइक की बैटरी निकाल ली। रिपोर्ट में बताया कि संभवतया उन्हें पता चल गया कि उनकी करतूत कैमरे में रिकार्ड हो गई है। पुलिस में शिकायत न हो इसके लिए वे बैटरी को वापस फेंककर चले गए। फुटेज में दो की शक्ल नजर आ रही है जबकि एक ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था।

तोलाराम के घर पर वाहनों एवं बैटरी को चुराने के प्रयास में अज्ञात चोरों की करतूत चार मिनट तक चली। रात 1.43 पर तीन युवक बाइक पर बैठकर घर के बाहर आए थे। इस दौरान एक युवक घर की दीवार फांदकर अंदर घुसा था।

1:43

पर दूसरा युवक घर के अंदर घुस गया और उसने वैन के दरवाजे खोलने की कोशिश की मगर वह नाकाम रहा। सफल नहीं होने पर वह वापस घर की दीवार को फांदकर वहां से बाहर निकल गया और वहां से चले गए।

1:44

पर तीनों युवक बाइक लेकर फिर आए और मोटरसाइकिल के पीछे बैठा युवक बाइक से नीचे उतरा और वापस दीवार फांद कर घर में घुसा और वहां खड़ी एक बाइक की बैटरी चुरा ली और भाग गए। कुछ देर बाद वापस आए और बैटरी फेंक कर चले गए।

1:47

खबरें और भी हैं...