अंजुमन की बैठक आयोजित, 1 अगस्त को होंगे चुनाव

Nagour News - मकराना| अंजुमन इस्लाहुल मुस्लेमीन संस्था की एक बैठक शनिवार को आयोजित अंजुमन परिसर में आयोजित हुई। करीब ढाई...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:45 AM IST
Makrana News - rajasthan news anjuman39s meeting will be organized on august 1
मकराना| अंजुमन इस्लाहुल मुस्लेमीन संस्था की एक बैठक शनिवार को आयोजित अंजुमन परिसर में आयोजित हुई।

करीब ढाई घंटे चली मीटिंग के बाद संस्था सदस्यों ने अब्दुल कय्यूम गैसावत व हाजी अब्दुल समद सिसोदिया को चुनाव कन्वीनर नियुक्त करने की जानकारी देते हुए आगामी एक अगस्त को संस्था के चुनाव कराने की घोषणा की। संस्था भंग करने की जानकारी पर दूसरे पक्ष ने कमेटी भंग करने की बात को नकार दिया। कमेटी को लेकर खींचतान पर विरोध के चलते शनिवार को अंजुमन सदस्यों ने अचानक बैठक आयोजित की। जिसमें मीडिया को भी बुलवाया गया था। परंतु बैठक में शामिल नहीं होने दिया गया।

नियमानुसार करवाएं चुनाव

अंजुमन इस्लाहुल मुस्लेमीन मकराना को संस्था के चुनाव नियमानुसार कराने के लिए शनिवार को शफी मोहम्मद उर्फ बबलू गैसावत ने संस्था अध्यक्ष इरशाद अली चौधरी एवं सचिव न्याज मोहम्मद को कानूनी नोटिस भेजा हैंं। नियम के मुताबिक संस्था के सदस्य से 501 रुपए वार्षिक सदस्यता राशि नहीं ली जाती है जो संस्था द्वारा नहीं ली गई। नोटिस में बताया कि संस्था नियमावली के तहत कार्यकारिणी का निर्वाचन चुनाव प्रत्यक्ष प्रणाली द्वारा करवाया जाना चाहिए लेकिन 12 जुलाई को मीडिया के माध्यम से संस्था कमेटी को भंग कर मस्जिदों से मेंबर भेजने एवं उनके द्वारा नई प्रबंधक कार्यकारिणी का गठन करने की बात कही गई हैं जो कि नियमों के अनुसार बिल्कुल गलत हैं।

X
Makrana News - rajasthan news anjuman39s meeting will be organized on august 1
COMMENT