पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Makrana News Rajasthan News Another Accused Of Blackmailing The Girl Arrested By Making The Video Viral

वीडियो वायरल कर युवती को ब्लैकमेल करने का एक और आरोपी गिरफ्तार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मार्बल खानधारी की 22 वर्षीय पुत्री का अश्लील वीडियो वायरल करने एवं उसे ब्लैकमेल करने के मामले में मकराना पुलिस ने एक और आरोपी आरिफ गहलोत निवासी दो मस्जिद को गिरफ्तार किया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है।

इस मामले में युवती का दुष्कर्म कर वीडियो बनाने के मुख्य आरोपी मो. शाहिद गैसावत पुत्र पप्पू गैसावत निवासी निपेंसी रोड मकराना को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है जो कि फिलहाल न्यायिक अभिरक्षा में परबतसर जेल में बंद है।

दुष्कर्म कर ब्लैकमेल किए जाने पर युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया था, जिसके बाद उसने 24 जुलाई को मकराना पुलिस थाना में मो. शाहिद के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके अलावा शाहिद ने अपने दोस्त आरिफ गहलोत, जुनैद, अजरूदीन, मोहसिन, आसिफ गहलोत व अली ने युवती का अश्लील वीडियो दे दिया।

आरोपियों ने उक्त वीडियो की आड़ में युवती को ब्लैकमेल करते हुए उससे काफी रुपए ऐंठ लिए थे। बाद में उन्होंने युवती के परिजनों को भी ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और परिजनों से सात लाख रुपए की डिमांड की थी। इस मामले में दुष्कर्म के आरोपी की गरफ्तारी पहले ही की जाचुकी है। पिछले दिनों मकराना में यह काफी चर्चित मामला रहा था। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें