नावां में जलापूर्ति के लिए 10 करोड़ की स्वीकृति

Nagour News - भास्कर संवाददाता | नावां सिटी शहर में मंगलवार को पंचायत समिति सभागार में आमसभा का आयोजन उप मुख्य सचेतक महेंद्र...

Dec 04, 2019, 11:17 AM IST
Nawa News - rajasthan news approval of 10 crores for water supply in navan
भास्कर संवाददाता | नावां सिटी

शहर में मंगलवार को पंचायत समिति सभागार में आमसभा का आयोजन उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी के मुख्य आतिथ्य व प्रधान प्रियंका रेगर की अध्यक्षता में हुआ। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए उप मुख्य सचेतक चौधरी ने कहा कि नावां विधानसभा क्षेत्र में जलापूर्ति सुचारू कराने को लेकर 10 करोड़ रुपए की स्वीकृति जारी हुई है। इस दौरान उन्होंने विभिन्न जानकारियां दी। बैठक में उपखंड अधिकारी ब्रह्मलाल जाट, तहसीलदार गुरु प्रसाद तंवर, उप प्रधान केशाराम लोरा का अभिनंदन किया गया। सभा में देवली कला सरपंच गोपाल सोनी ने जल संकट का मुद्दा उठाया। लूणवां सरपंच ने पीएचईडी अधिकारियों से अवैध कनेक्शनों को हटाने की मांग रखी गई। जिस पर बीसलपुर योजना के अधिकारियों को अवगत कराया व जल्द समाधान की चर्चा की गई। शिंभूपुरा सरपंच रघुवीर सिंह ने आंगनबाड़ी केंद्रों को लेकर पूछे गए प्रश्नों का सीडीपीओ सही जवाब नहीं दे पाए।

सदस्यों ने बैठक में सांभर झील का मुद्दा भी उठाया

आमसभा में सांभर झील का मुद्दा भी उठाया गया। पंचायत समिति सदस्य राजेश कुमार व दिलीप गुर्जर ने डिस्कॉम अधिकारियों पर झील क्षेत्र में हजारों मीटर अवैध केबिलों के मक्कड़ जाल पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि डिस्कॉम किसानों पर द्वेषता पूर्वक कार्रवाई कर रही है। बड़ी संख्या में औसत बिल जारी हो रहे है। जबकि झील में हो रहे अवैध पर इतने दिनों में कोई कार्रवाई नहीं की गई। बैठक में पंचायत समिति सदस्यों को सम्मानित किया गया।

नावां. संबोधित करते हुए व मौजुद अधिकारीगण ।

X
Nawa News - rajasthan news approval of 10 crores for water supply in navan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना