रात 9 बजे बाड़े में घुस बाइक चुराने का प्रयास, शोर मचाने पर भागे 2 चोर

Nagour News - आज मकर संक्रांति है और इस दिन युवा व बच्चे पतंगबाजी करते हैं। हमारी सभी से अपील है, कि बच्चों को पतंगे उड़ाने दें,...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:46 AM IST
Nawa News - rajasthan news at nine o39clock at night at 9 o39clock in the enclosure attempt to steal the bike
आज मकर संक्रांति है और इस दिन युवा व बच्चे पतंगबाजी करते हैं। हमारी सभी से अपील है, कि बच्चों को पतंगे उड़ाने दें, मगर बड़े उनके साथ रहे ताकी हादसे न हो। चाइनीज मांझे का प्रयोग न करें।

भास्कर संवाददाता | हरनावां

हरनावां में शनिवार रात 9 बजे चोरों ने कर बाड़े में खड़ी बाइक चुराने का प्रयास किया। लोगों को चोरों की भनक लग गई तो चोर भाग गए। हरनावां में बेसरोली रोड स्थित थाकणों की ढाणी में रात करीब 9 बजे दो अज्ञात चोर अंधेरे का फायदा उठाकर शिवराम थाकण के बाड़े में प्रवेश कर गए और वहां खड़ी बाइक को चुराने का प्रयास कर रहे थे कि इसी दौरान घर का कोई सदस्य बाड़े में शौच के लिए आया और वहां दो लोगों को बाइक के पास बतियाते देख हल्ला कर दिया। हल्ला सुनकर घर में टीवी देख रहे परिजन बाड़े की ओर भागे जहां दो लोगों को बाड़े से निकल कर तालाब की ओर भागते देख काफी लोग उनके पीछे हो गए। लेकिन दो किमी पीछा करने के बाद भी चोर ईटावा की ओर भाग गए। इसी तरह दो चोरों ने देर रात ढाई बजे भैरुंराम कुम्हार की दुकान और रामप्रकाश वैष्णव की दुकान के शटर तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन जाग के कारण दोनों ही बस स्टैंड की ओर भाग गए।

X
Nawa News - rajasthan news at nine o39clock at night at 9 o39clock in the enclosure attempt to steal the bike
COMMENT