कार ने बाइक को मारी टक्कर, 2 युवक उछलकर ट्रैक्टर के नीचे दबे, 1 की मौत

Nagour News - भास्कर संवाददाता | शेरानी आबाद कस्बे से होकर गुजर रहे नेशनल हाईवे संख्या 458 पर बाठड़ी की तरफ से आ रही स्विफ्ट ने...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:01 AM IST
Merta News - rajasthan news car collides with bike 2 youth bouncing below tractor 1 killed
भास्कर संवाददाता | शेरानी आबाद

कस्बे से होकर गुजर रहे नेशनल हाईवे संख्या 458 पर बाठड़ी की तरफ से आ रही स्विफ्ट ने ट्रैक्टर को ओवरटेक करते हुए शेरानी आबाद की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दो चालकों को कुचल दिया। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई एवं दूसरे युवक को गंभीर हालत में छोटी खाटू राजकीय अस्पताल भेजा गया। जहां से उसे डीडवाना के लिए रेफर किया गया। जहां पर घायल का उपचार चल रहा है। जानकारी अनुसार शेरानी आबाद की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को बाठड़ी की तरफ से तेज व लापरवाही से आ रही स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक आ रहे ट्रैक्टर के ऊपर गिर कर घायल हो गए। मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक ढिंगसरी निवासी बताए जा रहे हैं। स्विफ्ट कार डूंगरगढ़ से खुड़द माताजी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। स्विफ्ट में 5 लोग एक ही परिवार के सवार थे। जिन्हें मामूली चोटें आई है। स्विफ्ट गाड़ी सवार सभी लोग कार को मौके पर छोड़ कर दूसरी गाड़ी से निकल गए। ग्रामीणों ने घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। 108 के चालक राजेंद्र जाखड़ ईएमटी हंसराज नेतड़ ने दोनों घायलों को पहले छोटी खाटू अस्पताल पहुंचाया जहां पर गोपाल पुत्र आशु राम जांगिड़ उम्र 21 वर्ष निवासी ढिंगसरी को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया एवं घायल धनराज पुत्र गोपाल दास स्वामी उम्र 18 वर्ष को डीडवाना रेफर किया गया। मृतक गोपाल लाडनूं में कंप्यूटर का कोर्स कर रहा था। दोनों युवक शुक्रवार को धनराज की बहन के पास मेड़ता सिटी गए हुए थे जहां से वह मोटरसाइकिल से अपने गांव ढिंगसरी जा रहे थे।

आज किया जाएगा मृतक का पोस्टमार्टम

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्विफ्ट व ट्रैक्टर बांठड़ी की ओर से शेरानी आबाद की तरफ जा रहे थे और सामने से मोटरसाइकिल आ रही थी। स्विफ्ट ने ट्रैक्टर से ओवरटेक किया। जिससे मोटरसाइकिल सवार असमंजस की स्थिति में आ गए और स्विफ्ट से टकराकर ट्रैक्टर के हुड के ऊपर गिरे और ट्रैक्टर के नीचे आ गए। ट्रैक्टर चालक मांगीलाल जाट निवासी चुवा डेगाना जा रहा था। घायल धनराज ने बताया कि मुझे सामने से आ रही कार दिखी उसके बाद मेरे को कुछ नहीं दिखा टक्कर होने के बाद मुझे एंबुलेंस की आवाज ही सुनाई दी। घटना की जानकारी मिलने पर खुनखुना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया एवं वाहनों को पुलिस चौकी छोटी खाटू लेकर गई। पुलिस ने बताया कि मृतक का रविवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है।

X
Merta News - rajasthan news car collides with bike 2 youth bouncing below tractor 1 killed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना