नागौर में बादल छाए, डीडवाना में बारिश, 410 तक आया पारा

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:55 AM IST

Nagour News - जिले भर में कई स्थानों पर हल्की बारिश होने से आमजन को गर्मी से राहत मिली। गुरुवार को अधिकतम तापमान 42 डिग्री से घटकर...

Nagaur News - rajasthan news clouds in nagaur rain in dedwana up till 410
जिले भर में कई स्थानों पर हल्की बारिश होने से आमजन को गर्मी से राहत मिली। गुरुवार को अधिकतम तापमान 42 डिग्री से घटकर 41 डिग्री व न्यूनतम तापमान 28 डिग्री तक रहा। जिससे आमजन को गर्मी से कुछ राहत मिली। खबर लिखे जाने तक बादल छाए रहे।

गौरतलब है कि नागौर में तेज गर्मी के चलते विभाग द्वारा रेड अलर्ट जारी किया गया था। वहीं तापमान में कमी आने पर प्रशासन को भी राहत मिली। वहीं मौसम विभाग के अनुसार अगले पांच दिन तक तापमान 40 डिग्री से भी नीचे रहेगा तथा बादल छाए रहेंगे। हल्की बारिश होने की भी संभावना है।

डीडवाना. बस स्टैंड पर बारिश के बाद भरा पानी।

डीडवाना| डीडवाना क्षेत्र में कई दिनों से भीषण गर्मी के कारण लोगों के हाल बेहाल थे। अघोषित बिजली कटौती के कारण आमजन को परेशानी हो रही थी। गुरुवार शाम को 5 बजे हल्की बारिश आने से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत जरूर मिली है। गुरुवार शाम को बादल छा गए और हल्की आंधी के साथ बारिश भी हुई। इस दौरान डीडवाना शहर के प्रमुख बाजारों में जगह-जगह पानी भर गया।

हरसौर और दयालपुरा क्षेत्र में भी हुई हल्की बारिश

हरसौर| कस्बे सहित आसपास के गांवों मंे बुधवार रात को हुई हल्की बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया। क्षेत्र के गांवों में आए तेज अंधड के बाद हल्की बूंदाबंूदी हुई। इससे गर्मी से बेहाल ग्रामीणों काे खासी राहत मिली। गुरुवार दिनभर आसमान में बादल छाए रहने के साथ ही ठंडी हवाएं चलती रही है। हल्की बारिश से कई जगह पानी भी जमा हो गया।

दयालपुरा| कस्बे सहित आसपास के ग्रामीण अंचलों में दिनभर गर्मी व तेज उमस के बाद दोपहर 3 बजे तक बादल छा गए। पौने चार बजे करीब तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हो गई।

X
Nagaur News - rajasthan news clouds in nagaur rain in dedwana up till 410
COMMENT