सत्ता के लिए अापस में लड़ रहे सीएम गहलाेत और डिप्टी सीएम : बेनीवाल

Nagour News - जोधपुर के डांगियावास गांव में वीर तेजाजी महाराज की मूर्ति अनावरण हुअा। कार्यक्रम में बताैर मुख्य अतिथि नागौर...

Jan 16, 2020, 09:46 AM IST
Nagaur News - rajasthan news cm gahlate and deputy cm fighting for power in the back beniwal
जोधपुर के डांगियावास गांव में वीर तेजाजी महाराज की मूर्ति अनावरण हुअा। कार्यक्रम में बताैर मुख्य अतिथि नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने पंचायतीराज व्यवस्था, टिड्डी नियंत्रण व कोटा में बच्चों की मौत को लेकर चिकित्सा व्यवस्था पर सरकार नाकामी काे लेकर सीएम व डिप्टी सीएम पर निशाना साधा।

बेनीवाल ने कहा कि पंचायती राज चुनाव को लेकर राजस्थान के विभिन्न जगहों पर लोग संशय में हैं कि कब चुनाव होंगे। उम्मीदवारों को भी काफी कठिनाई आ रही है।

राजस्थान में पाकिस्तान से बाड़मेर होते हुए आए टिड्डी दल द्वारा किसानों के नुकसान पर भी सरकार ने अभी तक कोई मुआवजा नहीं दिया है और न ही कोई मुआवजे की घोषणा की है। इससे किसानों में सरकार के प्रति रोष है। हाल ही कोटा में बच्चों की मौत पर बेनीवाल ने सीएम अशाेक गहलाेत व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस नाकाम सरकार को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए या उचित कार्रवाई करनी चाहिए। हनुमान बेनीवाल ने कहा कि डिप्टी सीएम का संविधान में कोई पद नहीं है यह तो सिर्फ सीएम की प|ी मात्र है। सत्ता की लड़ाई में दोनों आपस में झगड़ रहे हैं। इधर, जनता दुख की घड़ी से गुजर रही है। बेनीवाल ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के बारे में बताया कि बीजेपी अगर गठबंधन करेगी तो हम उसके लिए तैयार हंै। अन्यथा राजस्थान की संपूर्ण सीटों से हमारी पार्टी चुनाव लड़ेगी ।

X
Nagaur News - rajasthan news cm gahlate and deputy cm fighting for power in the back beniwal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना