पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता: सिसोदिया क्लब ने जीता फाइनल मैच

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रांकावत समाज की ओर से आयोजित दो दिवसीय सुपर सिक्स टूर्नामेंट का रविवार को समापन हुआ।

कार्यकर्ता हरिकिशन रांकावत ने बताया कि सुखरामजी की बाड़ी में आयोजित प्रतियोगिता के अंतिम दिन हुए सेमीफाइनल मैच में सिसोदिया क्लब कुचेरा ने राइजिंग स्टार्स को पारी की अंतिम बॉल पर हराया और फाइनल में पहुंची। फाइनल में नागौरी बुल्स ओर सिसोदिया क्लब की टक्कर हुई, जिसमें चैंपियन का खिताब सिसोदिया क्लब ने हासिल किया। टीम के कैप्टन बच्छराज को सम्मानित किया गया। उप विजेता नागौरी बुल्स के कप्तान भूपेंद्र रांकावत को भी पारितोषिक देकर सम्मान किया गया।

मैन ऑफ द सीरीज का खिताब राइजिंग स्टार्स के मुरारी रांकावत को दिया गया। भवानी शंकर रांकावत, रामकुमार रांकावत, पन्नालाल, रामावतार, शिवकुमार की ओर से अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पारितोषिक वितरित किए गए। इस दौरान मुरलीधर, मेघराज, संदीप, प्रवीण, गणेश, मनोज, कैलाश, मुरारी, अशोक, भूपेंद्र, राहुल, शिवप्रकाश, आकाश, यशवंत, चंद्रप्रकाश चांदोरा, अशोक, कमल आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें