दुष्कर्म के आरोपी को फांसी की मांग, नागौर में आरएलपी और भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Nagour News - रालोपा के संयोजक हनुमान बेनीवाल के आह्वान पर प्रदेश भर में गुरुवार को पार्टी समर्थकों ने अलवर गैंग रेप मामले में...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:26 AM IST
Nagaur News - rajasthan news demand for hanging of accused in rape demonstrations of rlp and bjp workers in nagaur
रालोपा के संयोजक हनुमान बेनीवाल के आह्वान पर प्रदेश भर में गुरुवार को पार्टी समर्थकों ने अलवर गैंग रेप मामले में कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया। इस दौरान रालोपा नेता नारायण बेनीवाल के नेतृत्व में सैंकड़ो कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे तथा प्रदर्शन करते हुए सीएम गहलोत का पुतला जलाया। एडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया।

कलेक्ट्रेट पहुंचने से पहले बड़ी संख्या में लोग सर्किट हाऊस में इक्कठे हुए। उसके बाद रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे। नारायण बेनीवाल ने बताया कि सरकार ने चुनाव तक गैंग रैप मामले काे दबाए रखा ताकि चुनावी नुकसान न हो। सीएम को इस्तीफा देना चाहिए। दौसा में पीड़ित के न्याय की मांग के लिए पहंुंचे राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा, रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल, विधानसभा उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर किए मुकदमें वापस लेने की मांग रखी। रालोपा नेता अनिल बारूपाल, दलित नेता भजन सिंह, रालोपा अल्प संख्यक प्रकोष्ट के नेता नूर मोहम्मद गौरी, भाजपा जिलाध्यक्ष रमाकांत शर्मा, जिला उपाध्यक्ष गोविंद सोनी, जिला महामंत्री रामनिवास सांखला, पूर्व सरपंच रेवंतराम डांगा, बजरंग शर्मा, विजय पंवार, परमिल, मुकेश वैष्णव आदि मौजद रहे। शिवसेना के तत्वावधान में भी एडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया। शिव सेना शहर प्रमुख पिंटू राव ने बताया कि सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही नहीं कर रही है।

नागौर. प्रशासन को ज्ञापन देने जाते भाजपा और आरएलपी के कार्यकर्ता।

बेनीवाल बोले- शहर की सबसे बड़ी समस्या पर चुप्पी क्यों?

अतिरिक्त जिला कलेक्टर को दिए गए ज्ञापन के दौरान राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता नारायण बेनीवाल आदि नेताओं ने भास्कर में प्रकाशित खबरों की प्रतियां दिखाते हुए ज्ञापन दिया।

उन्होंने खबर का हवाला देते हुए कहा कि यह शहर का बड़ा मुद्दा है, इस पर जल्द कार्रवाई करवाएं। इन दोनों रास्तों से हजारों की संख्या में ग्रामीण भी रोजाना आवागमन करते हैं।

एडीएम डाॅ. नरेंद्र कुमार थोरी ने बताया कि हमने इसकी पुरी फाइल तैयार कर ली है जल्द ही बड़ी कार्रवाई करेंगे। बारिश के पानी से भरे गड्ढों से चोटिल हुए दुपहिया वाहन चालक बुधवार रात को आई बारिश के कारण आरओबी क्षेत्र में उबड़ खाबड़ ग्रेवल सड़क पर गड्ढों में पानी भर गया। छोटे वाहनों से आवागमन करने वालों के लिए जी का जंजाल बना हुआ है। ग्रेवल सड़क की फिसलन के कारण दिनभर में कई दुपहिया वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हुए।

यह रखी मांगे :

1. एसपी परिस देशमुख काे अलवर से हटाया जाए।

2. डीजीपी काे बर्खास्त किया जाए

3. प्रकरण दबाने के जिम्मेदार पुलिस कार्मिकाे व अधिकारियाें पर अापराधिक मुकदमा दर्ज किया जाए।

4. सीबीअाई से जांच करवाई जाए

5. पीड़ित परिवार को उच्च स्तरीय सुरक्षा व 50 लाख तक की आर्थिक सहायता दी जाए।

6. दुष्कर्म आरोपियों को फांसी की सजा दिलवाने के लिए त्वरित व सक्षम पैरवी की जाए।

7. दौसा जिलें में किए गए लाठी चार्ज के जिम्मेदार पुलिस अफसरो के खिलाफ कार्यवाही की जाए

8. नेताओं पर हुए मुकदमें वापस लिए जाए।

X
Nagaur News - rajasthan news demand for hanging of accused in rape demonstrations of rlp and bjp workers in nagaur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना