पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Khiwsar News Rajasthan News Domestic Lt Line And Electric Pole Broken In Tankla Power Supply Disrupted For 3 Months

टांकला में घरेलू एलटी लाइन व विद्युत पोल तोड़ा, 3 माह से बाधित है विद्युत आपूर्ति

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गांव टांकला के कुम्हारों की ढाणियां में एक महिला उपभोक्ता के घर तक जाने वाली एलटी लाइन व विद्युत पोल तोड़कर 3 माह से विद्युत आपूर्ति को बाधित करने का मामला सामने आया।

विद्युत विभाग द्वारा सरकार की योजना के तहत गांव टांकला में एक महिला उपभोक्ता के घर पर चार माह पूर्व विद्युत कनेक्शन करने के लिए डिस्कॉम ने विद्युत पोल व एलटी लाइन खींचकर कनेक्शन कर दिया मगर एक महीने बाद ही कुछ लोगों ने डिस्कॉम के अधिकारियों के साथ मिलीभगत कर उपभोक्ता की ढाणी में जाने वाले विद्युत पोल व एलटी लाइन को तोड़कर विद्युत आपूर्ति बाधित कर दी।

महिला उपभोक्ता गीता प्रजापत ने कलेक्टर को ज्ञापन भेजकर उनकी ढाणी की घरेलू विद्युत आपूर्ति को शीघ्र सुचारू करने व विद्युत पोल एलटी लाइन तोड़ने के आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

इनका कहना है

टांकला के कुम्हारों की ढाणियाें में एक उपभोक्ता की ढाणी मंे विद्युत पोल व एलटी लाइन को तोड़कर विद्युत आपूर्ति बाधित होने की जानकारी मिली है। इस मामले का कल ही पता करके उच्च अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मामले में किसी का बख्शा नहीं जाएगा। श्रवण कुमार, सहायक अभियन्ता, विद्युत विभाग, खींवसर

खबरें और भी हैं...