• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nagour
  • Besroli News rajasthan news first jolly arshad and second jolly akshay together will give comedy dose in third part

पहले जॉली अरशद अौर दूसरे जॉली अक्षय मिलकर थर्ड पार्ट में देंगे कॉमेडी का डोज

Nagour News - मी टू के आरोपी फिल्मकार सुभाष कपूर के लिए हाल के महीने राहत भरे रहे हैं। पहले आमिर खान ने उनके साथ ‘मोगुल’ पर काम...

Nov 10, 2019, 07:25 AM IST
मी टू के आरोपी फिल्मकार सुभाष कपूर के लिए हाल के महीने राहत भरे रहे हैं। पहले आमिर खान ने उनके साथ ‘मोगुल’ पर काम करने के लिए हामी भरी और अब उनकी हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ भी शुरू होने वाली है। खास बात यह है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों साथ ही नजर आएंगे। दोनों ने इस फ्रेंचाइजी की पहली और दूसरी फिल्म में काम किया है।

इस बात की आधिकारिक पुष्टि करते हुए अरशद वारसी ने बताया,

 हम सभी इस फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म बनते देखना चाहते हैं। सभी इसके पिछले दोनों पार्ट्स की सफलता से उत्साहित हैं। इस तीसरी पार्ट के लिए सुभाष ने ऐसी कहानी तैयार की है, जहां दो लॉयर्स की दरकार है। अब इसमें हम दोनों के किरदार प्रतिद्वंद्वी हैं या साथी, वह तो आगे ही पता चलेगा।’

इस फ्रेंचाइजी के सेकंड पार्ट में इसलिए नहीं थे अरशद

‘जॉली एलएलबी’ के पहले पार्ट की सफलता के बाद अगले पार्ट में हीरो को लेकर निर्माताओं की तरफ से कॉल आया था। इसको ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज करने के लिए मेन लीड के लिए अक्षय कुमार को बोर्ड पर लाया गया। लॉयर जॉली के रोल के लिए अरशद एप्ट चॉइस थे पर मेकर्स की डिमांड के चलते सेकंड पार्ट में अक्षय कास्ट किए गए। इस मामले को तब बड़ी समझदारी से सुलझाया गया था। अरशद के भी मन में कोई खटास नहीं थी। अब जब इस फिल्म का पार्ट 3 शुरू हो रहा है तो सुभाष ने अरशद का साथ नहीं छोड़ा। कहा तो यह भी जा रहा है कि खुद अक्षय ने भी अरशद के इस प्रोजक्ट पर होने की सहमति जताई है।

‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय हुए चोटिल

अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में जुटे है। हाल ही में वे इसके एक सीन की शूटिंग के दौरान अपने हाथ में चोट लगा बैठे। उन्हें बाएं हाथ में नसों से संबंधित परेशानी हुई है। हालांकि, फिजियोथेरेपिस्ट द्वारा ट्रीटमेंट मिलने के बाद उन्होंने शूटिंग फिर शुरू कर दी। यह फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी।

इश्किया फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म भी जल्द

इस सीक्वल के अलावा अरशद की एक और सीक्वल भी आने वाली है। यह ‘इश्किया’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म होगी। इस बारे में कुछ दिनों पहले ही अरशद और विशाल भारद्वाज के बीच बात हुई है। इसे लेकर मेकर्स की टीवी राइटर जया मिश्रा से बात चल रही है। बाकी अरशद और नसीर दोनों तो यह फ्रेंचाइज की अगली फिल्म करना चाहते ही हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना