बजरी से भरे डंपर व ट्रेलर की टक्कर में ट्रेलर के केबिन में लगी आग, जिंदा जल गया चालक

Nagour News - भास्कर संवाददाता | पादू कलां एनएच 458 पर ग्राम बग्गड़ के बाइपास शुक्रवार तड़के 3 बजे के करीब एक ट्रेलर को अवैध बजरी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:11 AM IST
Degana News - rajasthan news gravel filled dumper and trailer collision caught fire in trailer cabin driver burnt alive
भास्कर संवाददाता | पादू कलां

एनएच 458 पर ग्राम बग्गड़ के बाइपास शुक्रवार तड़के 3 बजे के करीब एक ट्रेलर को अवैध बजरी से ओवरलोड भरे डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रेलर के केबिन ने आग पकड़ ली। हादसे के बाद चालक ट्रेलर में फंस गया। राहगीरों ने पादूकलां पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच मेड़ता दमकल को मौके पर बुलाकर आग पर काबू पाया तब तक ट्रेलर चालक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। वही डंपर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों वाहन जब्त कर लिए। जानकारी के अनुसार बग्गड़ बाइपास पर तड़के करीब 3 बजे डेगाना की ओर से आ रहे गेंहू से भरे ट्रेलर को लांपोलाई की ओर से आ रहे अवैध बजरी से भरे डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर से ट्रेलर चालक अजमेर के भिनाय थानांतर्गत घांतोल निवासी महादेव पुत्र सादूलाल गुर्जर केबिन में फंस गया। वही केबिन में आग लग गई। सूचना पर पादूकलां पुलिस ने मौके पर पहुंच मेड़ता दमकल को मौके पर बुलाया। दमकल ने आग पर काबू पाया तब तक चालक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। पुलिस ने मौके पर ही चालक के शव को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। एएसआई केशाराम ने बताया कि दोनों वाहन जब्त कर लिए। डंपर में बजरी से संबंधित ई रवन्ना आदि कोई कागज या दस्तावेज नहीं मिले है। वही इस संबंध में मृतक के चचेरे भाई अमराराम ने डंपर चालक के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना कारित कराने का मामला दर्ज कराया है।

पादूकलां. दुर्घटना के बाद जला ट्रेलर।

X
Degana News - rajasthan news gravel filled dumper and trailer collision caught fire in trailer cabin driver burnt alive
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना