मेड़ता रोड से हंसियास और शिवरामपुरा सड़क क्षतिग्रस्त, वाहन चालकों की बढ़ी परेशानी

Nagour News - मेड़ता रोड. नागौर मार्ग पर क्षतिग्रस्त सड़क व फैला कीचड़। ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी से की क्षतिग्रस्त सड़क...

Dec 04, 2019, 11:05 AM IST
मेड़ता रोड. नागौर मार्ग पर क्षतिग्रस्त सड़क व फैला कीचड़।

ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी से की क्षतिग्रस्त सड़क दुरूस्त करवाने की मांग

भास्कर संवाददाता | मेड़ता रोड

मेड़ता रोड में नागौर-मेड़ता के मुख्य सडक के पास से हसिंयास जाने वाली व शिवरामपुरा जाने वाली मुख्य सड़क क्षतिग्रस्त होने से आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सार्वजिनक निर्माण विभाग की लापरवाही आमजन पर भारी पड़ रही है। मेड़ता रोड में जारोड़ा तिराहा से रेलवे फाटक संख्या एक सौ एक तक स्थित सड़क क्षतिग्रस्त हो गई। इसी प्रकार पाश्र्वनाथ स्कूल के आगे हसिंयास की ओर जाने वाली सड़क भी पूर्णतया क्षतिग्रस्त हो गई है। यहां पर पानी की निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण गंदा पानी सड़क पर ही पड़ रहता है। बड़े बड़े खड्डे में गंदा पानी पड़ा रहता है। इसी प्रकार मेड़ता रोड से छापरी, शिवरामपुरा की की ओर जाने वाली मुख्य सड़क बाइपुरा के आगे ही क्षतिग्रस्त हो गई। मगर विभाग के द्वारा उसे दुरुस्त नहीं करवाया जा रहा है। इसी प्रकार जारोड़ा तिराहा से रेलवे फाटक संख्या 101 तक विभिन्न स्थानों से स्टेट हाईवे क्षतिग्रस्त होने से आम वाहन चालक को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण जस्साराम लटियाल, जसाराम कालवा, अशोक लटियाल, छापरी सरपंच रामेश्वर पूनिया आदि ने बताया कि सानिवि की लापरवाही व शिथिलता राहगीरों, वाहन चालकों सहित आमजन पर भारी पड़ रही है। ऐसे में अधिकारियों के प्रति भी रोष व्याप्त है।

थांवला | कस्बे में इन दिनों जलापूर्ति लाइनें बिछाई जा रही है। इससे सड़कें क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पाइप लाइन की खुदाई कर पाइप डालने के बाद रास्तों की बिगड़ी हालत से ग्रामीणों में रोष है। मुख्य रास्तों में टूटी सड़कों का दुरूस्तीकरण नहीं करने पर ग्रामीणों ने जलदाय विभाग के जेईएन योगेश कटारिया को समस्या से अवगत करवाया। लोगो की समस्या सुनकर जेईएन ने मौका देखकर जल्द समाधान का भरोसा दिलाया। जिस पर गुस्साए ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।

थांवाला. क्षतिग्रस्त रास्तों का अवलोकन करते जेईएन।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना