केबलों के बंडलों को बीच सड़क में रखने से लगा जाम

Nagour News - भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी आईपीडीएस योजना के तहत शहर में हो रही अंडर ग्राउंड केबलों को मुख्य बस स्टैंड पर...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:50 AM IST
Kuchaman News - rajasthan news jammed with the bundles of cables in the middle road
भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी

आईपीडीएस योजना के तहत शहर में हो रही अंडर ग्राउंड केबलों को मुख्य बस स्टैंड पर सड़क के बीच में रखने से बार-बार जाम की स्थिति बनी हुई है। मुख्य बस स्टैंड स्थित सूरजीदेवी बालिका स्कूल के सामने ठेकेदार द्वारा केबलों के बड़ेे-बड़े बंडलों को सड़क पर रखवा दिया गया है जिससे दिन में अनेक बार यहां जाम की स्थिति रहती है। वहीं सामान बीच सड़क पर रखा होने के कारण विद्यार्थियों को भी स्कूल आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इन दिनों बोर्ड परीक्षाएं चलने से इस स्कूल में हजारों विद्यार्थी परीक्षा देने आते हैं। ऐसे में बीच सड़क पर सामान रखा होने के कारण वह अपने वाहन भी अंदर तक नहीं ले जा पाते है। यातायात पुलिस के लिए भी यह सामान परेशानी का सबब बना हुआ है।

विद्युत विभाग के जिम्मेदार अधिकारी भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे है और ना ही उक्त ठेकेदार को इस बारे में कोई निर्देश दिए जा रहे हैं। जिससे ठेकेदार के हौंसले बुलंद है। ठेकेदार द्वारा बीच सड़क पर तारों के बड़े-बड़े बंडल रखकर मनमानी की जा रही है। जिससे शहरवासियों को परेशानी भुगतनी पड़ रही है।

X
Kuchaman News - rajasthan news jammed with the bundles of cables in the middle road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना