रोल में जुब्बा शरीफ के तीन दिवसीय उर्स मेले की तैयारियां अंतिम चरण में

Nagour News - इस्लाम धर्म के प्रवर्तक हजरत मोहम्मद साहब के जुब्बा शरीफ की जियारत के लिए रोल में तीन दिवसीय उर्स मेला 14 से 16...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:21 AM IST
Besroli News - rajasthan news jubba sharif39s three day urs fair preparations in final stages
इस्लाम धर्म के प्रवर्तक हजरत मोहम्मद साहब के जुब्बा शरीफ की जियारत के लिए रोल में तीन दिवसीय उर्स मेला 14 से 16 अक्टूबर तक आयोजित होगा। उर्स मेले की तैयारियां अंतिम चरण में है। मेले के आयोजन को लेकर इंतेजामिया कमेटी के अध्यक्ष रशीद अली सिद्दीकी ने बताया कि सोमवार को दरगाह में सुबह 8 बजे झण्डारोहण के साथ ही मेले का शुभारंभ होगा तथा रात में साढ़े 8 बजे नात का प्रोग्राम होगा। मंगलवार को मुख्य मेला भरा जाएगा। सुबह साढ़े 6 बजे कुरआन खानी, 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक नात व तकरीर का प्रोग्राम, सवा 2 बजे से जियारत जुब्बा मुबारक देर रात तक, रात साढ़े आठ बजे से नात का प्रोग्राम सहित अनेक धार्मिक आयोजन होंगे।

इसी प्रकार 16 अक्टूबर को सुबह सवा 6 बजे मेले की विदाई होगी। दिन में ग्रामीण अंचल के लोग खरीददारी करेंगे। मेले में क़ानून व शान्ति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर प्रशासन ने भी तैयारियां की है। थानाधिकारी गणेशराम मीणा ने बताया कि मेले में व्यवस्था बनाए रखने को लेकर 90 पुलिसकर्मी लगाए जाएंगे तथा हर गतिविधियों पर कड़ी नजर रखी जाएगी।

रोल. मेला परिसर में झूले तैयार करते हुए।

X
Besroli News - rajasthan news jubba sharif39s three day urs fair preparations in final stages
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना