• Hindi News
  • Rajya
  • Rajasthan
  • Nagour
  • Nagaur News rajasthan news just like defeating the chief minister39s son in the same way the congress government will be brought back to power mp beniwal

जिस तरह मुख्यमंत्री के बेटे को हराया, उसी तरह कांग्रेस सरकार को बैकफुट पर लाएंगे : सांसद बेनीवाल

Nagour News - इन दिनों कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन वाली सरकार कई विधायकों के इस्तीफे के बाद जिस तरह खतरे में आ गई, उसी तरह...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:00 AM IST
Nagaur News - rajasthan news just like defeating the chief minister39s son in the same way the congress government will be brought back to power mp beniwal
इन दिनों कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन वाली सरकार कई विधायकों के इस्तीफे के बाद जिस तरह खतरे में आ गई, उसी तरह रालोपा संयोजक व सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान में कांग्रेस को जल्द ही बैकफुट पर लाने के संकेत दिए है। वो शनिवार को शहर के स्कूलों में जल मंदिर लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान बोल रहे थे। सांसद बेनीवाल बोले- मैं राजस्थान की सरकार से लड़ रहा हूं। मैंने मुख्यमंत्री के बेटे काे चुनाव हरवाया। इसलिए झगड़ा ताे चलेगा ही।

वो बोले- जिस तरह झगड़ा चलते-चलते सीएम के बेटे को हराया, उसी तरह ठीक भी कर देंगे। आने वाले समय में हमारी ही चलेगी। नागौर में विधायक मोहनराम चौधरी का सिक्का चलेगा, चाहे कोई कितना ही जोर लगा ले। उन्होंने कहा- कि दो ही व्यक्तियों की चलती है, हाथ में कलम या राज हो। कलम आधी है और जनता पूरी है। उन्होंने कहा- राजस्थान में कांग्रेस सरकार को जल्द ही जगह-जगह बैकफुट पर लेकर आएंगे और जनता का सम्मान बढ़ाएंगे। बोले- कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने से पहले घोषणा-पत्र में बेरोजगारों को 3500-3500 रुपए भत्ता देने का वादा किया, जिसे पूरा नहीं किया।

हमारे नेताओं ने चुटकुले सुनाए, वोट लिए और दिल्ली जाकर सो गए

सांसद बेनीवाल ने कहा- कि हमारे नेताओं ने कभी शिक्षा, चिकित्सा व किसानों पर ध्यान नहीं दिया, केवल बातें ही की है। बोले- नेताओं ने जनता को चुटकुले सुनाएं, वोट लिए और दिल्ली जाकर सो गए। नागौर पर कोई गौर नहीं किया।

हनुमान बेनीवाल

मेरे काम में फ़र्स्ट डिवीजन नहीं, डी लगेगी

सांसद ने कहा- कि 100 में 60 नंबर आए तो फ़र्स्ट डिवीजन बनता है, हम हर क्षेत्र में 80 नंबर लाकर डी लगाएंगे। कहा- कि वाे जहां भी जाते है लाेगाें की समस्याओं को अपनी समस्या मानकर सुनते अाैर समाधान का प्रयास करते है। मैंने जो डिमांड की है वो पूरी हुई है। मेरी डिमांड आम-गरीब लोगों से जुड़ी होती है। नागौर संसदीय क्षेत्र में नए विकास को आयाम देने की बात कही। बोले- दिल्ली सरकार से नागौर संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए हर क्षेत्र में पैसा लेकर आएंगे।

...और पीएम मोदी की इच्छा शक्ति की तारीफ

हम एनडीए के गटक के रूप में हम भाजपा के साथ है। बोले- मैं पीएम मोदी से मिला था। उनकी इच्छा शक्ति मजबूत है। मैंने नौजवानों व किसानों के हित में कुछ कर गुजरने पर बात कही तो पीएम ने समर्थन किया। बोले- मैं पहला सांसद हूं, जिसने संसद में पंट्रोल-डीजल की कीमतें कम करने का मुद्दा उठाया।

नागौर में शुरू करवाएंगे हवाई सेवा

बेनीवाल ने कहा- कि नागौरवासियों के लिए कम समय में नागौर से सीधे दिल्ली, जयपुर तक जाने के लिए जल्द ही हवाई सेवा शुरू करवाएंगे। उन्होंने कहा- कि नागौर हवाई पट्टी का जल्द विस्तार का कार्य शुरू होगा। उन्होंने अगले पांच दिनों में शहर के दोनों आरओबी का अटका भुगतान करवाकर कम समय में पूरा करवाने की बात कही। उन्होंने प्रदेश में मुक्त बिजली, टोल-फ्री देश, किसानों की संपूर्ण कर्जमाफी, सभी फसलों सहित प्याज को समर्थन मूल्य की श्रेणी में लाने, सैनिक स्कूल खुलवाने की बात कही।

X
Nagaur News - rajasthan news just like defeating the chief minister39s son in the same way the congress government will be brought back to power mp beniwal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना