आपस में बनाए रखे सद् भाव एवं भाईचारा : मीणा

Nagour News - रोल पुलिस थाने में शनिवार को सुबह थानाधिकारी गणेशराम मीणा की अध्यक्षता में सीएलजी व शान्ति समिति की बैठक का आयोजन...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:20 AM IST
Besroli News - rajasthan news maintain goodwill and brotherhood among themselves meena
रोल पुलिस थाने में शनिवार को सुबह थानाधिकारी गणेशराम मीणा की अध्यक्षता में सीएलजी व शान्ति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। थानाधिकारी ने कहा कि सभी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए आपस में शान्ति,सद्भाव व भाईचारा बनाए रखना चाहिए। किसी भी प्रकार की कोई गलत पोस्ट या टिप्पणी नहीं करें। असामाजिक गतिविधियों के होने की आशंका हो तो तुरन्त पुलिस को सूचित करें। मीणा ने कहा कि शराब पीकर उत्पात मचाने वाले को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। बैठक में सरपंच प्रतिनिधि भींवसिंह खटीक, पूर्व सरपंच रामेश्वरलाल भाटी, भंवरलाल भाटी, गोपाल ईन्नाणी, रसीद काजी, अब्दुल लतीफ, अनार काजी, छोटू काजी, एडवोकेट इस्लामदीन काजी, जेपी भाटी, राधेश्याम भाटी, रमेश वर्मा, विजेश सोनी, हनुमान मेघवाल, नंदू नागौरा, बीट प्रभारी प्रीतम सिंह सहित काफी सदस्य उपस्थित थे।

रियां बड़ी| रियां बड़ी पुलिस चौकी में उपखण्ड अधिकारी गौरीशंकर शर्मा की अध्यक्षता में सीएलजी एवं शांति समिति बैठक का आयोजन किया गया। उपखण्ड अधिकारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या के संबंध में निर्णय का सबको सम्मान करना चाहिए तथा कस्बे में सबको आपसी भाईचारा बनाए रखना चाहिए एवं सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने कहा कि अयोध्या मामले जो भी फैसला है, उसका दोनों समुदाय सम्मान करते हैं। बैठक में ओवरलोड वाहन व जाम से हो रही परेशानी का मुद्दा भी छाया रहा।

राेल. सीएलजी बैठक में चर्चा करते हुए।

X
Besroli News - rajasthan news maintain goodwill and brotherhood among themselves meena
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना