मकराना: तेज आंधी व बारिश से कई टीन-छप्पर उड़े

Nagour News - शहर में दोपहर को तेज धूप के बाद शाम को तेज हवाओं के साथ आंधी एवं बूंदाबूंदी से शहर के माताभर रोड़, अमनपुरा, गरीब नवाज...

Jul 03, 2019, 09:35 AM IST
Makrana News - rajasthan news makrana several typhoons fly through the strong rain and rain
शहर में दोपहर को तेज धूप के बाद शाम को तेज हवाओं के साथ आंधी एवं बूंदाबूंदी से शहर के माताभर रोड़, अमनपुरा, गरीब नवाज कॉलोनी, जूसरी रोड़ सहित कई टीन छप्पर हवा के साथ उड़ गए। वहीं मंगलाना रोड़ पर एक पेड़ का डाला टूट गया। जिसमें पेड़ के पास ही खड़ी एक कार बाल बाल बच गई। कुछ समय के लिए आई आंधी व बुंदा बूंदी से शहर वासियों को गर्मी से कुछ राहत भी मिली। दिन भर गर्मी के बाद हुई बूंदाबांदी के बाद पार्कों में भी भीड़ उमड़ी। लोगों रात तक सड़कों पर ही रहे।

मकराना

शेरानी आबाद | कस्बे सहित आस-पास के ग्रामीण अंचलों में सोमवार रात व मंगलवार को रुक-रुककर हुई बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया। तेज गर्मी से एक बार लोगों को राहत मिली। किसानों ने सोमवार रात को हुई बारिश के बाद खेतों में बुवाई की तैयारियां शुरू कर दी है। बारिश से क्षेत्र के कई खेतों में पानी भर गया। मंगलवार को भी शाम को हल्की बूंदाबांदी हुई। जिससे लोगों ने राहत की सांस ली।

डेगाना| शहर व आस पास के क्षेत्र में सोमवार रात्रि व मंगलवार अल सुबह हुई जोरदार झमाझम बारिश से मौसम सुहावना हो गया। शहर में चारों ओर पानी भर गया। नगर पालिका कार्यालय के चारों और व राजकीय बालिका स्कूल के चारों ओर पानी भर गया। वही इस बार शहर के मुख्य नाले की सफाई होने के कारण पानी ज्यादा देर तक नहीं रहा और कुछ समय बाद निकल गया। इधर नगर पालिका प्रशासन ने भी पंप लगाकर पानी को निकालने की कोशिश की। लोगों ने खेतों में जाकर काम किया। किसान गेनाराम भाम्बू ने बताया कि ये अच्छी बारिश है।

X
Makrana News - rajasthan news makrana several typhoons fly through the strong rain and rain
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना