विज्ञापन

विक्रांत क्लासेज में रेलवे भर्ती को लेकर सेमिनार आयोजित

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:50 AM IST

Nagour News - भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी शहर में विक्रांत क्लासेज में रेलवे भर्ती को लेकर 3 दिवसीय मेगा सेमिनार हुई।...

Kuchaman News - rajasthan news organized seminars on railway recruitment in vikrant classes
  • comment
भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी

शहर में विक्रांत क्लासेज में रेलवे भर्ती को लेकर 3 दिवसीय मेगा सेमिनार हुई। सेमिनार में शामिल हुए युवाओं को विषय विशेषज्ञों ने रेलवे भर्ती में सफलता के टिप्स बताए। संचालक भैरूसिंह चारण ने बताया कि कड़ी मेहनत व दृढ़ संकल्प के साथ की गई तैयारी ही सफलता दिलाती है। उन्होंने बताया कि वर्तमान प्रतियोगी परीक्षाओं में जीके रूपी चक्रव्यूह को भेदने के लिए श्रेष्ठ व बेहतर परिणाम देने वाले संस्थान का चयन करना अति महत्वपूर्ण है। निदेशक जयेश शेखावत ने ट्रिकी मैथ, मैजिक मैथ जैसे तरीकों के माध्यम से गणित के प्रश्नों को चुटकियों में हल करने के तरीके बताए। इस अवसर पर चावण्डदान, मूलचंद बाजिया, बसंत, श्योपाल, हरि, मदनलाल समेत विषय विशेषज्ञों ने मार्गदर्शन दिया।

बिजनेस प्लस

20 प्रशिक्षु हुए नौसेना भर्ती परीक्षा में सफल

कुचामन सिटी। शहर की कुचामन डिफेंस एकेडमी के 20 प्रशिक्षुओं को नौसेना भर्ती में सफलता मिली है। इनमें से 14 प्रशिक्षुओं का चयन नेवी एसएसआर और 6 का नेवी एए व एसएसआर दोनों ग्रुप में हुआ है। चेयरमैन कैप्टन बालूराम पौड़ ने बताया कि फरवरी माह के आखिरी सप्ताह में आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम 12 फरवरी को घोषित किया गया है। जिसमें अनुज कुमार, रामस्वरूप, पंकज पारीक, आकाश सिंह, महिपाल, विजय सिंह चौधरी, कमल बेड़ा, आकाश हंसावत, प्रदीप रेवाड़, महिपाल कलवानिया, दिनेश रॉयल, पवन मल्होत्रा, जोगेंद्र सिंह, मोहन मुण्डेल, जसवीर सिंह, शक्ति सिंह, अर्जुन सिंह, राधेश्याम यादव, देवेन्द्र भामू आदि ने सफलता हासिल की है। निदेशक विनोद चौधरी ने बताया कि भर्ती का द्वितीय चरण 25 मार्च से शुरू होगा। जिसमें फिजीकल टेस्ट होगा।

X
Kuchaman News - rajasthan news organized seminars on railway recruitment in vikrant classes
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन