पेट्राेल पंप संचालक पर तलवार से हमलाकर ढाई लाख ले गए

Nagour News - भास्कर न्यूज | सुनेल (झालावाड़) अपने पेट्रोल पंप से शुक्रवार शाम को कलेक्शन लेकर माेटर साइकिल से घर लौट रहे...

Nov 10, 2019, 07:25 AM IST
भास्कर न्यूज | सुनेल (झालावाड़)

अपने पेट्रोल पंप से शुक्रवार शाम को कलेक्शन लेकर माेटर साइकिल से घर लौट रहे पिता-पुत्र पर पहले से घात लगाकर बैठे दो जनों ने अचानक लाठी व तलवार से हमला कर दिया और ढाई लाख रुपए से भरा बैग छीनकर ले गए। घटना पावखेड़ी गांव के चौराहे पर हुई, जिसमें गंभीर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार पावखेड़ी गांव निवासी भगवानसिंह का सुनेल के पास पेट्राेल पंप है। वे अपने बेटे दीपक कुमार के साथ शाम को पेट्राेल पंप से घर लाैट रहे थे। गांव के चौराहे पर उसी गांव के मुकेशकुमार पुत्र चैनसिंह व उसके भाई इंदर ने जान से मारने की नीयत से उन पर लाठी व तलवार से हमला कर दिया। बाद में कैश से भरा बैग छीनकर ले गए। इसमें गंभीर घायल दीपक को सुनेल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिसे बाद में छुट्‌टी दे दी गई।

पुलिस ने दीपक की रिपोर्ट पर मुकेश व इंदर के खिलाफ हत्या का प्रयास व लूट की धारा में प्रकरण दर्ज कर लिया है। वारदात के पीछे क्या कारण रहे हैं, इसका अभी खुलासा नहीं हाे पाया है। पुलिस का दावा है कि हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना