कंकेड़िया भैरुजी मंदिर में दो दिवसीय गुरु पूर्णिमा महोत्सव की तैयारी बैठक हुई

Nagour News - कस्बे के रातरणा रोड स्थित कंकेड़िया भैरुजी मंदिर प्रांगण में सोमवार से दो दिवसीय गुरुपूर्णिमा महोत्सव का आयोजन...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:40 AM IST
Ren News - rajasthan news preparations for two day guru purnima mahotsav held in kankaria bhairuji temple
कस्बे के रातरणा रोड स्थित कंकेड़िया भैरुजी मंदिर प्रांगण में सोमवार से दो दिवसीय गुरुपूर्णिमा महोत्सव का आयोजन होगा। इस महोत्सव की तैयारियों को लेकर शनिवार को मंदिर में बैठक आयोजित हुई। बैठक में ग्रामीणों एवं भामाशाहों ने एकराय होकर आगामी महोत्सव कार्यक्रम में होने वाले संपूर्ण खर्च वहन करने का आह्वान किया। इस दौरान कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई। टेंट की व्यवस्था देवगढ़ के महावीर गुर्जर, बैंड की व्यवस्था रातरणा के तेजाजी मंदिर पुजारी गणेशराम ने, रात्रि जागरण में कलाकारों की व्यवस्था भीयांराम गुर्जर, भंडारा की व्यवस्था सत्यनारायण रामभजो, जानकीलाल कुमावत, लिखमाराम मावर, शंकर डेयरी के संचालक विश्रामलाल सिंगणवाल, गणपति होटल के देवाराम नेहरा व माधुराम नेहरा ने ली।

इसके साथ ही घोड़ी एवं रथयात्रा का खर्च गोलाई बालाजी स्थित बाबा रामदेव होटल के संचालक नेमाराम कस्वां ने, लाइट व्यवस्था उगमाराम माहवर, साउंड आदि व्यवस्था के लिए जगदीश रेणीवाल ने आर्थिक सहयोग की जिम्मेदारी ली गई। बैठक में गुढ़ा से मोहनसिंह मेड़तिया, जगदीश माहवर, लक्ष्मणसिंह उदावत, बाबूलाल देतवाल, गणपत सुणगत, हनुमानराम सहित कई गांवों के ग्रामीण मौजूद रहे।

थांवला. गुरु पूर्णिमा महोत्सव की रुपरेखा तैयार करते ग्रामीण एवं संतजन।

X
Ren News - rajasthan news preparations for two day guru purnima mahotsav held in kankaria bhairuji temple
COMMENT