रेल पटरियां और स्लीपर बदलने को लिया ब्लॉक, ट्रेनें लेट होने से यात्री हुए परेशान

Nagour News - भास्कर संवाददाता | मेड़ता रोड मेड़ता रोड-जोधपुर रेलमार्ग मध्य मेड़ता रोड-जोगीमगरा व खारियाखंगार-उम्मेद के बीच...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:06 AM IST
Merta News - rajasthan news rail tracks and sleeper changed blocks trains delayed passengers due to delay
भास्कर संवाददाता | मेड़ता रोड

मेड़ता रोड-जोधपुर रेलमार्ग मध्य मेड़ता रोड-जोगीमगरा व खारियाखंगार-उम्मेद के बीच रेल पटरियों व स्लीपर कार्य होने के कारण ट्रेनें देरी से पहुंचने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मेड़ता रोड-जोधपुर रेलमार्ग मध्य मेड़ता रोड-जोगीमगरा के बीच व उम्मेद-खारिया खंगार रेलवे स्टेशन के बीच ब्लॉक लिया जाकर रेल पटरियां व स्लीपर बदले गए थे।

इस कारण दोपहर को ब्लॉक लिया गया। इस कारण जोधपुर से दोपहर 11.30 बजे रवाना हुई ट्रेन संख्या 74835 अपने निर्धारित समय से साढ़े तीन घंटे की देरी से पहुंची। इसी प्रकार हिसार से जोधपुर की ओर जाने वाली डीएमयू अपने निर्धारित समय से 50 मिनट की देरी से पहुंची थी। जो एक घंटे 40 मिनट की देरी से रवाना हो सकी। इस ट्रेन में अबोहर से जोधुपर तक यात्रा करने वाले व जयपुर से मेड़ता रोड आकर जोधपुर की ओर यात्रा करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसी प्रकार बीकानेर-बांद्रा अपने निर्धारित समय से 30 मिनट की देरी से रवाना हुई। जिसे गोटन में खड़ी कर दिया गया। जिसे पौने दो घंटे की देरी का सामना करना पड़ा। ऋषिकेश-बाड़मेर को भी एक घंटे की देरी का सामना करना पड़ा। आए दिन रेल प्रशासन द्वारा ब्लॉक लेने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वही दूसरी ओर अन्य कारणों से वाराणसी-जोधपुर मरूधर एक्सप्रेस भी अपने निर्धारित समय से साढ़े चार घंटे, हावड़ा एक्सप्रेस तीन घंटे, बांद्रा-हिसार एक घंटे सहित अन्य ट्रेनें भी देरी से पहुंचने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

X
Merta News - rajasthan news rail tracks and sleeper changed blocks trains delayed passengers due to delay
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना