पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Nagaur News Rajasthan News Saeed Came To Basni From Mumbai On The Demise Of Father Saeed Was On Bike With Friend Collision With Cow Both Of Them Died

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिता के निधन पर मुम्बई से बासनी आया था सईद, दोस्त के साथ बाइक पर था, गाय से टक्कर, दोनों की मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता |नागौर/बासनी

नागाैर से बासनी जा रहे बाइक सवार दो लोगों की रविवार देर शाम सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतकों के परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई नहीं करवाए जाने पर पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द किए। जानकारी अनुसार मोहम्मद इकबाल (47) पुत्र मोहम्मद सुलेमान कल्लावाले निवासी रजा मस्जिद के पास बासनी व मोहम्मद सईद(40) पुत्र मोहम्मद युसूफ निवासी यूको बैंक के पास बासनी रविवार देर शाम करीब पौने आठ बजे बाइक से नागौर से बासनी जा रहे थे।

तभी नागौर से करीब तीन किमी दूर डूकोसी और बासनी के बीच बाइक के सामने अचानक से गोवंश आ गया। जिससे बाइक सवार दोनों जने उछलकर सड़क पर जा गिरे। घायलों को राहगीरों के सहयोग से जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी जुटाई।

घायल सड़क पर पड़े थे, राहगीर वीडियो बना रहे थे

डूकोसी व बासनी के बीच सड़क दुर्घटना में मरने वाले व्यक्ति मोहम्मद सईद के पिता मोहम्मद यूसुफ का 20 दिन पहले ही देहांत हुआ था। सईद मुम्बई में दूध का काम करता था।

वह अपने पिता के निधन पर मुम्बई से फातिहा पढ़ने के लिए आया हुआ था। रविवार को किसी काम से नागौर आने के बाद मोहम्मद इकबाल व सईद बाइक से बासनी जा रहे थे। इसी दौरान डूकोसी व बासनी के बीच उनकी मोटरसाइकिल के सामने गोवंश आ गया। जिससे यह दुर्घटना हुई। प्रत्यक्षदर्शी एवं जो व्यक्ति घायलों को टेंपू की मदद से जेएलएन अस्पताल लेकर पहुंचा उसने बताया कि वह उसी सड़क से गुजर रहे थे। तभी देखा कि दो लोग सड़क पर घायल अवस्था में पड़े हुए थे। कुछ राहगीर उनके फोटो-वीडियो बनाने में लगे हुए थे तो कुछ उन्हें अस्पताल पहुंचाने को लेकर चर्चा कर रहे थे। लेकिन कोई भी घायलों को उठाने के लिए आगे नहीं बढ़ रहा था।

जिस पर उस युवक ने वहां मौजूद राहगीरों की मदद से घायलों को टेंपू से जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे से परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

सिर्फ वही नकारात्मक खबर जो जानना जरूरी है

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें