• Hindi News
  • Rajasthan
  • Nagour
  • Kuchaman News rajasthan news son of woman who cleans in police station dies police helps mobilize rs55 thousand

थाने में साफ-सफाई करने वाली महिला के पुत्र की मौत, पुलिस ने ‌‌Rs.55 हजार जुटा की सहायता

Nagour News - भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी शहर पुलिस थाने में साफ-सफाई करने वाली महिला कर्मचारी के पुत्र की लम्बी बीमारी से...

Jan 16, 2020, 09:30 AM IST
Kuchaman News - rajasthan news son of woman who cleans in police station dies police helps mobilize rs55 thousand
भास्कर संवाददाता | कुचामन सिटी

शहर पुलिस थाने में साफ-सफाई करने वाली महिला कर्मचारी के पुत्र की लम्बी बीमारी से मौत हो जाने पर कुचामन पुलिस ने बुधवार को पीड़ित परिवार को 55 हजार की आर्थिक सहायता प्रदान की। थानाधिकारी रामवीर सिंह जाखड़ ने बताया कि पुलिस थाना परिसर में साफ-सफाई का कार्य करने वाली महिला कर्मचारी दुर्गा देवी वाल्मिकी के पुत्र की लंबी बीमारी के चलते मौत हो गई थी, जिससे इस परिवार पर काफी संकट आ गया था। सफाई कर्मचारी के पुत्र की मौत की सूचना पर पुलिस थाना स्टाफ, सीओ ऑफिस स्टाफ, ट्रेफिक पुलिस व पुलिस अधिकारियों ने 55 हजार रुपए एकत्रित कर सफाई कर्मचारी दुर्गा देवी, पुत्रवधु सुनीता को थाना परिसर में बुलाकर आर्थिक सहायता प्रदान की गई। सीओ नगाराम चौधरी व स्टाफ मौजूद रहा।

सफाई कर्मचारी व उनकी पुत्रवधु को आर्थिक सहायता देते हुए।

कांस्टेबल चन्द्रभान ने की पहल और मदद को जुटते गए पुलिसकर्मी: सफाईकर्मी दुर्गा देवी के पुत्र की लंबी बीमारी के चलते मौत हो जाने की जानकारी थाने के कांस्टेबल चन्द्रभान को पता चली तो चन्द्रभान ने उनकी आर्थिक मदद करने की पहल शुरू की। इसके बाद पुलिस स्टाफ ने सफाई कर्मचारी की मदद करने का फैसला लिया और 55 हजार एक सौ रुपए एकत्रित किए। पुलिस अधिकारियों व स्टाफ ने सफाई कर्मचारी को हर मदद के लिए आश्वस्त किया।

X
Kuchaman News - rajasthan news son of woman who cleans in police station dies police helps mobilize rs55 thousand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना